Bengaluru PG Girl Murder: गर्ल्स पीजी में घुसकर गर्लफ्रेंड की दोस्त का गला रेतकर हत्या की, भोपाल से अरेस्ट हुआ आरोपी

  • आरोपी की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है
  • 23 जुलाई की रात को युवती की हत्या की
  • शुक्रवार देर रात गिरफ्तार किया गया आरोपी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-27 06:39 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। बेंगलुरु के कोरमंगला में 24 वर्षीय कृति कुमारी के हत्या के आरोपी युवक को पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है, जिसने 23 जुलाई की रात को कृति कुमारी की बेरहमी से हत्या कर दी थी। शनिवार को बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने बताया कि संदिग्ध को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार किया गया था।

वहीं दक्षिण-पूर्व की पुलिस उपायुक्त सारा फातिमा ने बताया कि संदिग्ध को मध्य प्रदेश के भोपाल से पकड़ा गया था। उन्होंने कहा कि हत्या के तुरंत बाद संदिग्ध भोपाल भाग गया था। अब बेंगलुरु में आरोपी से पूछताछ की जाएगी। 

कब हुई घटना

यह घटना बेंगलुरु के कोरमंगला में वेंकटरेड्डी लेआउट स्थित भार्गवी स्टेइंग होम्स फॉर लेडीज में 23 जुलाई की रात घटी। जहां आरोपी अभिषेक ने पीजी आवास में घुसकर जानलेवा हमला कर पीड़िता को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस के अनुसार, मृतका कृति कुमारी बिहार की रहने वाली थीं और एक निजी कंपनी में काम करती थी। वहीं पीड़िता हमलावर की प्रेमिका की सहकर्मी भी थी।

पुलिस के अनुसार, आरोपी मंगलवार रात 11.30 बजे वीआर लेआउट स्थित पीजी हॉस्टल में घुसा और तीसरी मंजिल पर स्थित कृति के कमरे में चाकू से उसका गला रेत दिया। इस हमले के बाद अभिषेक तुरंत मध्य प्रदेश भाग गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

इस घटना का CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे पीड़िता ने खुद का बचाव करने के लिए संघर्ष किया। पीजी हॉस्टल में आरोपी युवक एक बैग लेकर घुसता नजर आता है और गैलरी में पहुंचने के बाद गेट की ओर मुड़ता है। जैसे ही पीड़िता बाहर आती है आरोपी उसे बाल पकड़कर बाहर खींचता है उस पर हमला करता है।

वीडियो में कृति द्वारा आरोपी को दूर धकेलने और उसे निहत्था करने के प्रयास करते देखा गया है। पीड़िता के कई प्रयासों के बावजूद हमलावर उसे दबोच लेता है और धारदार हथियार निकालकर उस पर कई वार करता है और भागने से पहले हमलावर ने पीड़िता का तीन बार गला रेतता है।

किसी ने नहीं की मदद

वायरल हुए वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि, तेज आवाज सुनकर हॉस्टल की अन्य लड़कियां मौके पर आती हैं। इस दौरान खून से लथपथ फर्श पर बैठे हुए पीड़िता कुछ देर तक वहां मदद मांगती भी दिखती है, लेकिन कोई भी युवती उसकी मदद के लिए आगे नहीं आती। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यह घटना पीजी हॉस्टल की चौथी मंजिल पर रात करीब 11.15 बजे हुई। जिसके बाद करीब 3 से 4 मिनट बाद पीड़िता बेहोश हो गई।

Tags:    

Similar News