अपकमिंग स्मार्टफोन: Realme Narzo 70 Pro 5G भारत में शानदार कैमरा के साथ मार्च ​में होगा लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टि

  • फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा
  • स्मार्टफोन में 50MP का मुख्य कैमरा होगा
  • स्मार्टफोन Amazon.in पर उपलब्ध होगा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-02-23 11:49 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन की दुनिया में आए दिन नए- नए मॉडल सामने आ रहे हैं। कंपनियां अपने हैंडसेट में अधिकांश कैमरा पर फोकस कर रही हैं। ऐसे में अलग अलग प्राइज सेगमेंट के हिसाब से बेहतरीन परफोर्मेंस करने वाले फोन बाजार में देखने को मिल रहे हैं। इसमें अब एक और नाम जुड़ने जा रहा है। यहां हम बात कर रहे हैं चाइनीज कंपनी रियलमी Realme के आने वाले स्मार्टफोन नार्जो 70 प्रो 5जी (Narzo 70 Pro 5G) की। यह फोन मार्च में भारत मे लॉन्च होने के लिए तैयार है।

हाल ही में कंपनी ने पुष्टि की है कि वह अगले महीने देश में Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इसके अलावा कंपनी ने इसमें मिलने वाले प्रमुख स्पेसिफिकेशन की डिटेल भी शेयर की है। जिसके अनुसार, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। स्मार्टफोन में OIS सेंसर के साथ 50MP का मुख्य कैमरा होगा। कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि स्मार्टफोन Amazon.in पर ऑनलाइन और देश में अधिकृत रिटेल स्टोर पर ऑफलाइन उपलब्ध होगा।

कितना खास होगा रियलमी का ये फोन

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए इस फोन को टीज किया है। Realme India ने अपने X पोस्ट पर Realme Narzo 70 Pro 5G के भारत में मार्च में लॉन्च होने की घोषणा की है। इस पोस्ट में आपको एक टीजर वीडियो भी दिखाई दे रहा है, जिसमें कैमरा फीचर को हाइलाइट किया गया है।

इस फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट मिलेगी। इसमें एक बड़े, गोलाकार, कैमरा मॉड्यूल को देखा जा सकता है। इससे यह भी पता चलता है कि फोन 1/1.56-इंच 50- मेगापिक्सल का Sony IMX890 प्राइमरी रियर सेंसर होगा।

अन्य स्पेसिफिकेशन

इस फोन को Realme Narzo 60 Pro 5G का सक्सेसर बताया जा रहा है, जिसे भारत में जुलाई 2023 में Realme Narzo 60 5G के साथ पेश किया गया था। Realme Narzo 70 Pro 5G में 6.7-इंच FHD AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि, इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलेगी। वहीं मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन को ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित किए जाने की खबर है।

Tags:    

Similar News