आगामी स्मार्टफोन: Realme GT 7 Pro इस महीने होगा लॉन्च, हो सकता है भारत का पहला स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट वाला हैंडसेट

  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट मिल सकता है
  • 55,000 रुपए से 60,000 रुपए कीमत हो सकती है
  • 6,500mAh बैटरी, 120W फास्ट चार्जिंग मिल सकती है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-19 07:09 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन जीटी 7 प्रो (GT 7 Pro) को जल्द ही अपने देश में लॉन्च करने की पुष्टि की है। हालांकि फोन की सटीक लॉन्च डेट का खुलासा अब तक नहीं हुआ है। कहा जा रहा है कि, इसमें क्वालकॉम का आगामी स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिप उर्फ ​​स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 4 चिपसेट शामिल होगा। इसी बीच एक जाने-माने टिप्सटर ने Realme GT 7 Pro की भारत में लॉन्च टाइमलाइन का सुझाव दिया है। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारी...

भारत में कब होगा लॉन्च

टिपस्टर योगेश बरार (@heyitsyogesh) ने SmartPrix के साथ मिलकर दावा किया है कि Realme GT 7 Pro भारत में नवंबर के मध्य में आधिकारिक तौर पर लॉन्च हो जाएगा। साथ ही यह भी कहा है कि, यह भारत का पहला स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट से लैस हैंडसेट होगा। वहीं इसकी कीमत को लेकर कहा है कि, इसे 55,000 रुपए से 60,000 रुपए तक की कीमत में लाया जा सकता है।

आपको बता दें कि, इससे पहले रियलमी चाइना के अध्यक्ष, Xu Qi Chase ने Weibo पर एक नए पोस्ट के माध्यम से पुष्टि की थी कि आगामी GT 7 Pro इसी महीने चीन में अनवील किया जाएगा। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि डिवाइस में स्नैपड्रैगन की टॉप फ्लैगशिप चिप और एक पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस होगा।

Realme GT 7 Pro के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

चीनी टिपस्टर Digital Chat Station द्वारा एक और लीक से पता चलता है कि यह 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,500mAh की बैटरी के साथ आएगा। इसके अलावा एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि, यह AI फीचर्स के साथ आएगा।

इसके अलावा, Realme GT 7 Pro में DC डिमिंग के साथ Samsung क्वाड माइक्रो-कर्व्ड डिस्प्ले आने की उम्मीद है। इसमें 50 मेगापिक्सल IMX906 प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 50 मेगापिक्सल Sony IMX882 टेलीफोटो लेंस शामिल होने की उम्मीद है।

कहा जा रहा है कि, फोन में इन-डिस्प्ले अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ IP69 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस मिलेगा। इसके साथ ही लगभग 9mm की पतली बॉडी मिलेगी।

Tags:    

Similar News