MWC 2024: Energizer P28K स्मार्टफोन 28000 mAh जंबो बैटरी पैक के साथ हुआ लॉन्च, एक बार चार्ज करने पर 3 महीने तक कर सकेंगे यूज

  • इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले दी गई है
  • फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है
  • इसमें मीडियाटेक हीलियो जी99 चिपसेट दिया गया है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-02-27 16:29 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनियाभर की स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने बेहतर कैमरा और पावरफुल बैटरी वाले हैंडसेट बाजार में उतार रही हैं। इनमें अधिकांश में अधिक पावर चार्जिंग यानि कि सुपर चार्जिंग की खासियत से लैस होते हैं। लेकिन, अब एक ऐसा स्मार्टफोन मार्केट में आया है, जिसे एक बार चार्ज करने के बाद आप करीब 3 महीने तक यूज कर सकेंगे। सुनने में यह हैरानीभरा हो सकता है, लेकिन यह सच है। दरअसल, टेक ब्रांड एनर्जाइजर (Energizer) ने स्पेन के बार्सोलोना में आयोजित किए जा रहे इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2024 (MWC 2024) में अपने नए फोन का खुलासा किया है। इसका नाम Energizer P28K है।

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 28000 mAh की जंबो बैटरी का इस्तेमाल किया है। जिसको लेकर कंपनी का दावाहै कि इस बड़े बैटरी पैक से यूजर्स को 94 दिन का स्टैंडबाय बैकअप और 122 घंटे का टॉकटाइम मिलेगा। आइए जानते हैं इस हैंडसेट के बारे में...

Energizer P28K स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। वहीं फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 60-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 20-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। जबकि, सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। कैमरा सेटअप में कैमरा यूनिट 4K गुणवत्ता पर वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है।

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Energizer P28K में 8 जीबी रैम के साथ मीडियाटेक हीलियो जी99 चिपसेट दिया गया है। इसमें 256 जीबी स्टोरेज दी गई है। जबकि, पावर बैकअप के लिए इस फोन में यह 28,000mA बैटरी दी गई है, जो किसी स्मार्टफोन में लगाई गई अब तक की सबसे बड़ी बैटरी है।

इस स्मार्टफोन में 4जी एलटीई कनेक्टिविटी है और कंपनी डिवाइस पर तीन साल की वारंटी दे रही है। पानी और धूल से इसे प्रतिरोधक बनाने के लिए आईपी 69 की मानक रेटिंग दी गई है।

कितनी है कीमत

बात करें इस फोन की कीमत की तो इसे 249.99 यूरो यानि कि करीब 22,488 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। हालांकि, कंपनी अपने फोन भारतीय बाजार में नहीं बेचती, ऐसे में यह फोन देश में उपलब्ध नहीं होगा।

Tags:    

Similar News