वियरेबल डिवाइस: Bramhansh ने बेहतर लाइफस्टाइल और मेंटल हेल्थ के लिए पेश किया क्वांटम बैंड, जानिए कीमत और फीचर्स

  • डिवाइस बेहतर लाइफस्टाइल के ​लिए बनाया गया है
  • इसमें एडवांस न्यूरोस्टिमुलेशन टेक्नोलॉजी मिलती है
  • इस क्वांटम बैंड दो वेरिएंट में पेश किया गया है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-25 09:00 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ब्रह्मांश टेक्नोलॉजीज (Brahmansh Technologies) ने एक नया डिवाइस क्वांटम बैंड (Quantum Band) लॉन्च किया है। यह डिवाइस खास तौर पर बेहतर लाइफस्टाइल और मेंटल हेल्थ के लिए बाजार में उतारा गया है। कंपनी का कहना है कि, इस क्वांटम बैंड में एडवांस न्यूरोस्टिमुलेशन टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है, जो लोगों को स्ट्रेस कंट्रोल करने, सिरदर्द को दूर करने, बेहतर नींद लेने और को मेंटल हेल्थ से जुड़ी समस्याओं को कम करने में मदद करती है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स...

Brahmansh Quantum Band की कीमत

बात करें कीमत की तो क्वांटम बैंड दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके मोनो क्वांटम बैंड की कीमत 20,999 रुपए रखी गई है। जबकि, दूसरे ड्युअल क्वांटम बैंड वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपए है। 

Brahmansh Quantum Band के फीचर्स

मोनो क्वांटम बैंड ऑफलाईन काम करता है, जिसमें स्ट्रेस, सिरदर्द, नींद की समस्या और मानसिक थकान को कम करने के लिए प्रिलोडेड प्रोग्राम्स हैं। वहीं ड्युअल क्वांटम बैंड में मोनो मॉडल के सभी फीचर्स के साथ 80 से ज्यादा ऑनलाईन प्रोग्राम हैं, जो सीधे डिवाईस से एक्सेस किए जा सकते हैं। ये प्रोग्राम स्ट्रेस मैनेजमेंट, मेडिटेशन आदि एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ मेंटल हेल्थ के लिए डिटेल सपोर्ट प्रदान करते हैं।

अन्य फीचर्स में ऑफलाईन और ऑनलाईन/ऑफलाईन मॉडलों में उपलब्ध ड्युअल-मोड फंक्शनैलिटी, कस्टमाइज्ड इंटेंसिटी के न्यूरोस्टिमुलेशन वाइब्रेशन और लंबे समय तक यूज करने के लिए लंबी बैटरी लाईफ शामिल हैं। 

इसके अलावा, क्वांटम बैंड में ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी भी है, जिसके द्वारा यूजर्स इस डिवाईस को अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट करके एक्स्ट्रा फीचर्स का उपयोग कर सकते हैं। क्वांटम बैंड एक यूजफुल वियरेबल डिवाईस है, जिसे मेंटल हेल्थ बनाए रखने के लिए डिफ्रेंट स्कैनेरियस में इस्तेमाल किया जा सकता है। 

Tags:    

Similar News