आगामी स्मार्टफोन: Asus ROG Phone 9 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, स्नैपड्रैगन 8 एलीट के साथ होगा लॉन्च

  • स्नेपड्रैगन समिट में ROG Phone 9 को पेश किया था
  • फैंटम ब्लैक और स्टॉर्म व्हाइट कलर में दिखाया है
  • सैमसंग फ्लेक्सिबल LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलेगी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-25 09:25 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ताइवान की टेक्नोलॉजी कंपनी आसुस (Asus) ने हाल ही में अपने आगामी गेमिंग स्मार्टफोन आरओजी फोन 9 (ROG Phone 9) की घोषणा की है। सा​थ ही यह भी कंफर्म किया है कि, यह हैंडसेट 19 नवंबर को नए और पावरफुल चिपसेट स्नेपड्रैगन 8 Elite के साथ आएगा। कंपनी ने इस सप्ताह की शुरुआत में स्नेपड्रैगन समिट के दौरान ROG Phone 9 को पेश किया था, जिससे इसकी डिजाइन का खुलासा हुआ था। वहीं अब लान्च से पहले इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी जानकारी...

रेंडर और स्पेसिफिकेशन सामने आए

91Mobiles को Asus ROG Phone 9 के रेंडर और स्पेसिफिकेशन मिले हैं। पब्लिकेशन द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में डिवाइस को ब्लैक और व्हाइट कलर में दिखाया गया है, इसे फैंटम ब्लैक और स्टॉर्म व्हाइट कहा जाएगा। इसके अलावा हैंडसेट में डिस्प्ले पर एक सेंटर्ड होल-पंच कटआउट नजर आ रहा है। वहीं इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें कैमरा आइलैंड के नीचे रिपब्लिक ऑफ गेमर्स लिखा हुआ है।

Asus ROG Phone 9 के स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट की मानें तो Asus ROG Phone 9 में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.78 इंच की फुल HD+ सैमसंग फ्लेक्सिबल LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलेगी, जो कि 1,080x2,400 पिक्सल का रेजॉल्यूशन प्रदान करती है। इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन। साथ ही इसमें 2,500 निट्स पीक ब्राइटनेस, HDR10 सपोर्ट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर मिल सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम मिल सकता है। इसमें 1/1.56-इंच सेंसर साइज वाला 50-मेगापिक्सल का Sony Lytia 700 मुख्य कैमरा, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है।

इसमें 16GB LPDDR5X रैम और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज होने की बात कही गई है। जबकि, फोन में स्नैपड्रैगन 8 एलीट होने की पुष्टि पहले ही हो चुकी है। पावर के लिए इसमें 5,800mAh की बैटरी मिल सकती है, जो कि 65W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Tags:    

Similar News