अपकमिंग सीरीज: 'ठ से ठहरिए' जुलाई में होगा मोस्ट अवेटेड सीरीज मिर्जापुर 3 का प्रीमियर? इस सोशल मीडिया पोस्ट में बढ़ाई हलचल

  • जुलाई में होगा मोस्ट अवेटेड सीरीज मिर्जापुर 3 का प्रीमियर?
  • इस सोशल मीडिया पोस्ट में बढ़ाई हलचल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-30 06:23 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अमेजन प्राइम की फेमस वेबसीरीज मिर्जापुर के पिछले दो सीजन सुपरहिट रहे थे। ओटीटी की दुनिया पर राज करने वाले कालीन भैया और गुड्डू पंडित एक बार फिर ‘मिर्जापुर 3’ के साथ वापसी करने जा रहे हैं। फैंस इस सीरिज के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ताकि वे अपने फेवरेट कैरेक्टर्स को दोबारा देख सकें। मिर्जापुर सीरीज हिट होने का मुख्य कारण उसके किरदार ही थे। हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए, मेकर्स ने संकेत दिया है कि नया सीजन बहुत जल्द रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -थाईवान के व्यापक मनोरंजनकर्ताओं ने सीएमजी के पोस्टर साझा किए

नया पोस्टर रिलीज

मिर्जापुर के मेकर्स ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अली फजल के किरदार गुड्डु की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे एक सिंहासन पर बैठा है और उसके हाथ में छड़ी है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'ठ से ठहरीए बस कुछ दिन और।' जानकारी के अनुसार 'मिर्जापुर 3' का प्रीमियर जुलाई 2024 में अमेजन प्राइम वीडियो पर होने की उम्मीद है। हालंकि मेकर्स ने अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसेंट नहीं की है।

यह भी पढ़े -'वागले की दुनिया' के गोवा सीक्वेंस के दौरान पानी के डर पर पाया काबू चिन्मयी साल्वी

पिछले दो सीजन रहे सुपरहिट

बता दें कि 'मिर्जापुर' के अभी तक दो सीजन रिलीज हो चुके हैं। इसका पहला सीजन 16 नवंबर 2018 में आया था। जिसकी स्टोरी लाइन, एक्टिंग और डयलॉग्स ने ओटीटी पर हंगामा मचा दिया था। इस सीरीज ने हर कैरेक्टर को अपनी अलग और यादगार पहचान दिलाई। वहीं इसके बाद सीरीज का दूसरा सीजन आया। जो 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज हुआ। सीजन 2 में सीरीज के साथ विजय वर्मा जैसे कई दिग्गज कलाकार जुड़ें जिन्होंने दर्शकों को खूब इंप्रेस किया। वहीं अब दर्शक सीरीज के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े -'उड़ारियां' की नई कास्ट में शामिल सिमरन खन्ना, कहा- 'मुझे दबाव में काम करना पसंद नहीं'

'मिर्जापुर 3' की स्टारकास्ट

अभिनेता अली फजल ने वही पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है। 'मिर्जापुर' में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी सहित अन्य कलाकार हैं। सीरीज का निर्देशन करण अंशुमन, गुरुमीत सिंह और मिहिर देसाई ने किया है।

Tags:    

Similar News