सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: नयनतारा संग तलाक के रुमर्स के बीच विग्नेश का नया पोस्ट वायरल, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

  • नयनतारा संग तलाक के रुमर्स के बीच विग्नेश का नया पोस्ट वायरल
  • एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-05 09:54 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जवान' में काम करने वाली साउथ एक्‍ट्रेस नयनतारा को हाल ही में फिल्म जवान के लिए दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड्स 2024 से नवाजा गया था। वहीं इन दिनों एक्‍ट्रेस पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि, एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी कुछ ठीक नहीं चल रही है। नयनतारा ने अपने पति विग्नेश शिवन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इस बीच विग्नेश का नया पोस्ट वायरल हो रहा है।

विग्नेश का पोस्ट वायरल

कपल ने इन रुमर्स को झुठा साबित कर दिया है। दरअसल, तलाक की खबरों के बीच विग्नेश ने इंस्टाग्राम पर बीवी की फोटो शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर नयनतारा के लेटेस्ट फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह फूलों से सजी सेज पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि नयनतारा से वापस से अपने पति को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर लिया है।

यह भी पढ़े -इंस्टाग्राम पर नयनतारा के सीक्रेट मैसेज से विग्नेश के बारे में अटकलें तेज


नयनतारा का क्रिप्टिक पोस्ट बना रुमर्स का कारण

बता दें कि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि "वह अपनी आंखों में आंसू लिए भी हमेशा यही कहती रहेगी कि 'मुझे यह मिल गया"। वहीं एक्ट्रेस इस क्रिप्टिक पोस्ट ने फैंस को सोचने के लिए मजबूर कर दिया था वहीं इसके बाद से कपल के तलाक के रुमर्स सोशल मीडिया पर छाए हुए थे। बता दें कि, दोनों को साउथ के फेवरेट कपल की तरह देखा जाता है।

यह भी पढ़े -फिल्म इंडस्ट्री में सामंथा ने पूरे किए 14 साल, बधाई देते हुए नयनतारा ने कहा- 'तुम्हें और हौंसला मिले'


बीते साल रचाई थी शादी

कपल की पहली मुलाकात साल 2015 'नानुम राउडी' के सेट पर हुई। वहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। वहीं करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला लिया। इसके बाद नयनतारा ने फिल्ममेकर विग्नेश शिवन के साथ जून 2022 को शादी रचाई थी। दोनों ने बड़े ही धूमधाम से शादी की थी। शादी में कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी। वहीं शादी के चार महीने बाद ही नयनतारा और विग्नेश ने सेरोगेसी की मदद से जुड़वां बच्चों का स्वागत किया। बता दें कि दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़े -फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स में नयनतारा के साथ 'चलेया' गाने पर झूमे शाहरुख खान


Tags:    

Similar News