मनोरंजन: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही 'वेट्टैयन' में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी, दूसरे दिन भी किया बंपर कलेक्शन

  • बॉक्स ऑफिस पर तलका मचा रही फिल्म 'वेट्टैयन'
  • दर्शकों को पसंद आ रही रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी
  • जानें फिल्म के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-11 18:51 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिनेमाघरों में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और महानायक अमि ताभ बच्चन की फिल्म 'वेट्टैयन' को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन 33 साल के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ लौटे हैं। रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने बंपर कमाई की है। इससे पहले दोनों एक्टरों साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'हम' में नजर आए थे। जाहिर है कि इतने सालों को बाद इस फिल्म में दोनों एक्टर्स की जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटिड थे। आइए जानते हैं फिल्म ने बीते दो दिनों के अंदर बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है।

'वेट्टैयन' ने दो दिन में की धांसू कमाई

रिलीज के पहले ही दिन रजनीकांत स्टारर वेट्टैयन ने 31.7 करोड़ के साथ धमाकेदार कमाई की थी। इसके बाद अब फिल्म के दूसरे दिन की कमाई से जुड़े आंकड़े जारी हो गए हैं। सैकन्लिक के अनुसार, वेट्टैयन ने शुक्रवार रात 10.45 तक 23.8 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। पहले और दूसरे दिन की कलेक्शन को जोड़कर फिल्म ने 55.5 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं। बता दें, दूसरे दिन की कमाई के ये आंकड़े शुरआती हैं। अगले दिन ही इन आंकड़ों की वास्तविक कमाई के बारे में पच चला पाएगा।

यदि देखा जाए तो तमिल सिनेमा के साल 2024 की पहले दिन सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में फिल्म 'वेट्टैयन' दूसरी बड़ी फिल्म उभरकर सामने आई है। रजनीकांत और अमिताभ स्टारर इस फिल्म से पहले थालापति विजय की फिल्म 'गोट' ने 44 करोड़ रुपये के साथ बंपर ओपनिंग की थी। कमाई के मामले में 'गोट' ने बॉलीवुड की फिल्म गोलमाल अगेन (30.14 करोड़), डंकी (29.2), दंग (29.19), पीके (26.63) के पहले दिन के कलेक्शन को मात दे दी है।

वेट्टैयन की स्टोरी

वेट्टैयन एक्शन-ड्रामा पर बेस्ड फिल्म है। इस फिल्म को 'जय भीम' के डायरेक्टर ने ही डायरेक्ट किया है। फिल्म में रजनीकांत का अलग ही स्टाइल देखने को मिला है। वेट्टैयन में रजनीकांत ने जबरदस्त एक्शन किया है। इस फिल्म में दर्शकों को खास संदेश दिया गया है।

फिल्म में रजनीकांत के साथ-साथ अमिताभ बच्चन भी अहम किरदान निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वेट्टैयन में रजनीकांत और अमिताभ के बीच विचारों के मतभेज को बहुत उमदा तरीके के साथ दर्शाया गया है। हाल ही में सिनेमाघरों में फहाद फासिल स्टारर 'आवेशम' दर्शकों का दिल जीतन में सफल रही थी। इस फिल्म में फलाद फासिल की एक्टिंग को जमकर तारीफ हुई थी।

Tags:    

Similar News