फ्रेंडशिप डे 2024: दोस्ती को मजबूत बनाने के लिए सुनें बॉलीवुड के बेहतरीन गानें, इनमें से चुनें अपना फेवरेट सॉन्ग

  • फ्रेंडशिप डे कल जाएगा मनाया
  • दोस्तों का दिन को बनाएं यादगार
  • यारों के साथ सुनें दोस्ती के गाने

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-03 13:18 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। फ्रेंडशिप डे कल मनाया जाएगा। ये खास दिन अपने जिगरी यारों को स्पेशल फील करनाने और दोस्ती को और भी ज्यादा मजबूत बनाने के लिए है। इस दिन दोस्त एक दूसरे को फ्रेंडशिप बैंड बांधते हैं और समय को यादगार बनाने के लिए मूवी भी देखते हैं। बॉलीवुड में दोस्ती से जुड़ी कई फिल्में बनाई गई हैं। इन फिल्मों में कई गाने हैं जो आप कल अपने दोस्तों के साथ सुन सकते हैं और पलों को स्पेशल बना सकते हैं। अगर आप भी दोस्ती को गहरी बनाना चाहते हैं तो इन गानों को फ्रेंडशिप डे के दिन अपने दोस्तों के साथ जरूर सुनें।

तेरा यार हूं मैं

ये गाना सोनू के टिटू की स्वीटी का है। अरिजीत सिंह की मधुर आवाज में गाया गया ये गाना आपको बहुत पसंद आएगा। आप अपने दोस्तों को ये गाना डेडिकेट करेंगे तो आपका रिश्ता मजबूत हो जाएगा।

Full View

तेरे जैसा यार कहां

“याराना” दोस्ती की मिसाल कायम करने वाली मूवी है। इस मूवी का गाना तेरे जैसा यार कहां काफी ज्यादा फेमस है। आप यह गाना अपने यारों को डेडिकेट कर सकते हैं।

Full View

ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे

यह गाना लोकप्रीय फिल्म “शोले” का है। यह गाना तो आप सभी ने कभी ना कभी तो जरूर सुना होगा। इस फिल्म में जय और वीरू की दोस्ती दिखाई गई है।

Full View

दिल चाहता है

इस गाने को आमिर खान, सैफ अली खान, और अक्षय खन्ना के लिए गाया गया है। आप चाहें तो इस गाने को अपने दोस्तों के साथ मिलकर गा भी सकते हैं और समय को यादगार बना सकते हैं।

Full View

जाने नहीं देंगे तुझे

ये गाना 3 इडियट्स फिल्म का है। इस गाने को अपने दोस्तों को डेडिकेट करके आप उन्हें ये उम्मीद दिलवा सकते हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए आपकी दोस्ती पे कभी आंच नहीं आएगी।

Full View

Tags:    

Similar News