गणेश चतुर्थी इन बॉलीवुड: गणेश चतुर्थी पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त रौनक, शिल्पा शेट्टी से लेकर सोनू सूद तक के घर विराजे बप्पा

  • गणेश चतुर्थी पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त रौनक
  • शिल्पा शेट्टी से लेकर सोनू सूद तक के घर विराजे बप्पा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-07 11:28 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आज गणेश चतुर्थी के दिन पूरा देश बप्पा के स्वागत में लगा हुआ है। ऐसे में चतुर्थी के अवसर पर बॉलीवुड में खूब रौनक है। तमाम सितारे हर साल अपने घर बप्पा का स्वागत करते हैं। इस साल भी धूम धाम से बप्पा का स्वागत कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने हर साल की तरह इस साल भी अपने घर पूजा रखी है, जिसमें उनकी बहन शमिता और मां समेत तमाम सितारे शामिल होने पहुंचे। दूसरी तरफ सोनू सूद, और रणबीर कपूर ने भी अपने घर विधि-विधान से बप्पा की पूजा-अर्चना की और फिर प्रसाद में पैपराजी को मिठाई बांटते नजर आए।

यह भी पढ़े -टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में लारा दत्ता ने बेटी के साथ की जमकर मस्‍ती

इस साल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की साथ में पहला गणेशोत्सव है। दोनों सितारे इस साल फरवरी में विवाह बंधन में बंधे। रकुल ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आईं तो जैकी कुर्ता पाजामा पहने दिखे।

Full View

इसके अलावा तुषार कपूर ने अपने घर पर गणपति की पूजा अर्चना की और फिर पैपराजी को पोज देते नजर आए। वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी पूरे परिवार के साथ बप्पा का स्वागत करती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी शिल्पा के घर ट्रेडिशनल लुक में पहुंची।

Full ViewFull View

एक्टर सोनू सूद ने भी अपने घर गणपति बप्पा बिठाए हैं। एक्टर ने पैपराजी के सामने पूरे विधि-विधान से न सिर्फ पूजा अर्चना की बल्कि, वे खुद बप्पा की आरती भी करते नजर आए। इसके बाद उन्होंने सभी पैपराजी के बीच प्रसाद वितरित किया।

यह भी पढ़े -टीवी अभिनेत्री आशा नेगी हुई भावुक, रील शेयर कर कहा, यहां मैं तीन दिन रुकी थी

Full View

एक्ट्रेस भाग्यश्री भी इस मौके पर गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आईं। उन्होंने पैपराजी को पोज दिए। इसके अलावा शमिता शेट्टी अपनी मां को लेकर बहन शिल्पा शेट्टी के घर पूजा में हिस्सा लेने और बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं। लाल रंग के सूट में शमिता बेहद प्यारी नजर आईं। एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी अपने घर पर बप्पा की स्थापना की। 

एक्ट्रेस ईशा देओल ने भी अपने घर पर गणपति बप्पा की स्थापना की है। इस दौरान एक्ट्रेस आरती करती नजर आईं। वहीं एक्टर रणबीर कपूर मां नीतू सिंह के सात बप्पा को घर ले जाते नजर आए।

Full ViewFull View


Tags:    

Similar News