फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर हर दिन शानदार कमाई कर रही फिल्म स्त्री 2, जानिए कैसा है बाकी फिल्मों का हाल

  • बॉक्स ऑफिस पर हर दिन शानदार कमाई कर रही फिल्म स्त्री 2
  • जानिए कैसा है बाकी फिल्मों का हाल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-22 05:33 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस बार 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर कुछ बड़े स्टार्स की फिल्मों का महाक्लैश हुआ। तीन मोस्ट अवेटेड फिल्में 'स्त्री 2', 'वेदा' और 'खेल खेल में' 15 अगस्त को स्क्रीन पर एक साथ रिलीज हुई। वहीं संजय दत्त की फिल्म डबल स्मार्ट भी इसी दिन रिलीज हुई। श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' ने एडवांस बुकिंग में खूब कमाई की है वहीं रिलीज के पहले 'स्त्री 2' अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' और जॉन की वेदा को पीछे छोड़ती नजर आ रही है। वहीं रिलीज के पहले दिन से राजकुमार और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री 2 शानदार कमाई कर रही है। वहीं थिएटर में इन दिनों साउथ की फिल्में डबल इस्मार्ट, मिस्टर बच्चन और थंगालान भी लगी हुई हैं, लेकिन ये तीनों भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी हैं। तो चलिए जानते हैं किस फिल्म ने अब तक कितना कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़े -दिशा परमार ने बेटी नव्या के साथ मॉरीशस में छुट्टियां मनाने की झलकियां शेयर की

स्त्री 2

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। आने वाले दिनों में यह फिल्म आसानी से 300 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर जाएगी। इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग सिनेमाघरों जा रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बरकरार रखते हुए सातवें दिन 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 275.35 करोड़ रुपये हो गई है।

खेल-खेल में

अक्षकुमार की फिल्म खेल खेल में दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकाम रही है। कॉमेडी फिल्म होने के बावजूद इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। फिल्म में अक्षय के अलावा तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील जैसे सितारे भी नजर आए हैं। सातवें दिन फिल्म ने महज एक करोड़ 16 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 18.41 करोड़ रुपये हो गई है।

यह भी पढ़े -'ग्यारह ग्यारह' के लिए हर्ष छाया ने लिया बोटॉक्स इंजेक्शन, कहा - 'जवान दिखने के लिए यह जरूरी था'

वेदा

निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी फिल्म वेदा भी कमाल नहीं दिखा सकी है। फिल्म में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ ने लीड रोल प्ले किया है। टिकट खिड़की पर यह फिल्म धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। बुधवार को फिल्म ने 62 लाख रुपये का कारोबार किया। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 16.92 करोड़ रुपये हो गया है।

थंगलान

तमिल सिनेमा के सुपरस्टार विक्रम का जादू भी इस बार फीका पड़ गया है। फिल्म 'थंगलान' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इसकी कमाई की बात करें तो सातवें दिन फिल्म ने एक करोड़ 73 लाख रुपये की कमाई की है। इसी के साथ अब फिल्म का कुल कलेक्शन 35.38 करोड़ रुपये हो गया है।  

यह भी पढ़े -नरगिस फाखरी ने शूजीत सरकार के साथ फिर काम करने की इच्छा जताई

Tags:    

Similar News