अपकमिंग सॉन्ग: सलमान खान और एपी ढिल्लों के गाने ओल्ड मनी का टीजर रिलीज, भाईजान का दिखा बॉसी अंदाज, इस दिन होगा रिलीज

  • सलमान खान और एपी ढिल्लोंके के गाने ओल्ड मनी का टीजर रिलीज
  • भाईजान का दिखा बॉसी अंदाज
  • इस दिन रिलीज होगा गाना

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-06 07:22 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भाईजान सलमान खान और एपी ढिल्लों के गाने ओल्ड मनी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में आज गाने का टीजर रिलीज हो गया है। गाने में सलमान खान का बॉसी अंदाज देखने को मिल रहा है। टीजर में सलमान खान सिंगर एपी ढिल्लों को चेतावनी देते नजर आ रहे हैं। सलमान खान और एपी ढिल्लों को इस तरह देखना काफी एक्साइटेड लग रहा है। गाने का टीजर ऐसा है तो ये पूरा गाना कैसा होने वाला है इसका सभी को बेसब्री से इंतजार है। गाने का टीजर सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े -सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में नहीं जाना चाहते अर्जुन बिजलानी

सलमान खान ने शेयर किया टीजर

सलमान खान ने ओल्ड मनी का टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- ओल्ड मनी 9 अगस्त को रिलीज हो रहा है। सलमान खान को इस अंदाज में देखकर उनके फैंस बहुत खुश हो गए हैं। वो उनके पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- सल्लू भाई किंग हैं। वहीं दूसरे ने लिखा- जलवा है अपने सलमान भाई का। एक ने लिखा- कुछ नया आ रहा है। कई फैंस ने पोस्ट पर हार्ट इमोजी ही शेयर किए।

यह भी पढ़े -पैरिस ओलंपिक में मुस्लिम खिलाड़ियों के हिजाब पर पाबंदी, कैप बनी नया विकल्प, इस तरह खेल में शामिल होने को मजबूर प्लेयर्स

ऐसा है टीजर

टीजर में एपी ढिल्लों को कोई आकर उठाता है और दोनों रेडी होकर जाने लगते हैं। वो जैसे ही रूम से नीचे आते हैं तो कार के साइड से सलमान खान बाहर आते हैं और पूछते हैं कहां जा रहे हो। उसके बाद एपी कहते हैं भाई आधे घंटे में आ जाएंगे। इस पर सलमान कहते हैं पिछली बार की तरह मुझे आने की जरुरत ना पड़े। उसके बाद लास्ट में एपी ढिल्लों जोर-जोर से हंसते हुए नजर आते हैं।

ब्राउन मुंडे से पॉपुलर हुए एपी

एपी ढिल्लों सॉन्ग ब्राउन मुंडे के बाद से हर जगह छा गए थे। उनका ये गाना इतना वायरल हो गया था कि हर किसी की जुबान पर बस ये ही गाना चढ़ा हुआ था। वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही सिकंदर में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़े -मुसलमानों के नुकसान से ज्यादा ये लोग देश का नुकसान कर रहे हैं मौलाना तौकीर रजा (आईएएनएस एक्सक्लूसिव)

Tags:    

Similar News