फिल्म कलेक्शन: ‘स्त्री 2’ ने किया बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, फिल्म ने दो दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा कर लिया पार

  • ‘स्त्री 2’ ने किया बॉक्स ऑफिस पर कब्जा
  • फिल्म ने दो दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा कर लिया पार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-17 05:05 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री' की मच अवेटेड सीक्वल 'स्त्री 2' फाइनली सिनेमाघरों रिलीज हो गई है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफान लेकर आई है जिसकी उम्मीद शायद किसी को नहीं थी। 15 अगस्त पर 9 फिल्मों के हुए महाक्लैश में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 का पलड़ा सबसे ज्यादा भारी रहा है और फिल्म ने सबको टक्कर देते हुए बंपर ओपनिंग की है। वहीं रिलीज के दूसरे ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमा लिया है। सोशल मीडिया पर फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म ने मात्र 2 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

यह भी पढ़े -निशिकांत कामत एक ऐसा 'मदारी' जो अपने इशारों पर सिनेमा को नचाता था

स्त्री 2’ कलेक्शन

हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की सरफिरा और अजय देवगन की औरों में कहां दम था सहित कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं। ऐसे में ‘स्त्री 2’ ने सिनेमाघरों में फिर से रौनक ला दी है। इस फिल्म के लिए थिएटर्स हाउसफुल नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि ‘स्त्री 2’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी और इसे अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा सहित साउथ की फिल्मों से क्लैश करना पड़ा था। हालांकि ‘स्त्री 2’ ने इन सभी फिल्मों को बुरी तरह धो दिया है और अब ये हॉरर कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाती नजर आ रही है।

यह भी पढ़े -मशहूर होना व ग्लैमर की दुनिया में तहलका मचाना, पहले दिन से ही मेरा गेम प्लान रहा है उर्फी जावेद

फिल्म ने पहले दिन (पेड प्रीव्यू सहित) 60.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं मेकर्स द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के पहले दिन 76.5 करोड़ का ग्रास कलेक्शन कर इतिहास रच दिया और इसी के साथ इस फिल्म ने शाहरुख खान की पठान और जवान का पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बेशक गिरावट आई है लेकिन वर्किंग डे देखते हुए इसका दूसरे दिन का कलेक्शन भी शानदार रहा। खबरों के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के दूसरे दिन 30 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘स्त्री 2’ के दो दिनों भारत में 90.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वहां इसका ग्रॉस कलेक्शन 100 करोड़ के पार बताया जा रहा है।

फिल्म स्टार कास्ट

फिल्म 'स्त्री 2' का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। वहीं, इसका निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स कर रही है। फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में हैं। फिल्म 14 अगस्त को वर्ल्ड वाइड रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़े -सैफ अली खान के बर्थडे के मौके पर करीना ने लुटाया प्यार, शेयर की 'पार्थेनन' की पुरानी और लेटेस्ट फोटो

Full View

Tags:    

Similar News