अपकमिंग फिल्म: साउथ सुपरस्टार सूर्या और बॉबी देओल फिल्म 'कंगुवा' की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

  • साउथ सुपरस्टार सूर्या और बॉबी देओल फिल्म 'कंगुवा'
  • रिलीज डेट का हुआ ऐलान
  • इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-28 06:31 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ सुपरस्टार सूर्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म कंगुवा काफी समय से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। फर्स्ट लुक आने के बाद से फैंस फिल्म की रिलीज को इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों फिल्म का जबरदस्त टीजर रिलीज किया गया था जिसनें लोगों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया था। फिल्म एनिमल से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब बॉबी देओल साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म एनिमल में नेगेटिव रोल करने के बाद बॉबी बॉलीवुड के एक शानदार विलेन के रुप में उभरे हैं। ऐसे में फिल्म ‘कंगुवा’ में बॉबी विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है।

यह भी पढ़े -रितेश देशमुख स्टारर सीरीज 'पिल' का ट्रेलर रिलीज, फार्मा कंपनी के गोरख धंधे की खोली पोल

'कंगुवा' की रिलीज का हुआ ऐलान

स्टूडियो ग्रीन 2 के ऑफिशियल X हैंडल पर फिल्म कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान किया है। इसी प्रोडक्शन में फिल्म का निर्माण हुआ है। इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया, 'वीर योद्धा का स्वागत करने के लिए तैयार हो जाओ....हमारा कंगुवा 10 अक्टूबर 2024 दशहरा पर आ रहा है।' फिल्म कंगुवा 10 अक्टूबर 2024 को वर्ल्डवाइड थिएटर्स में रिलीज होगी। इसी दिन आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा भी सिनेमाघरों में आ रही है। इन दोनों फिल्मों का क्लैश एक ही दिन होना है।

यह भी पढ़े -लव सॉन्ग 'धीरे धीरे' के लिए साथ आए पारस कलनावत और मन्नारा चोपड़ा

फिल्म स्टार कास्ट

साउथ डायरेक्टर सिवा के डायरेक्शन में बनी का बजट 300 करोड़ रुपये बताया गया है। फिल्म में लीड एक्टर सूर्या हैं, लीड विलेन बॉबी देओल हैं और लीड एक्ट्रेस दिशा पटानी हैं। इनके अलावा इस फिल्म में आरश शाह, रेडिन किंगस्ले, योगी बाबू, नटरंजन सुब्रमण्यम, कोवाई सरला, रवि रघुवेंद्र और जगपति बाबू जैसे बेहतरीन कलाकार बेहतरीन अवतार में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़े -सिद्धि शर्मा ने 'इश्क जबरिया' के लिए सीखा बिहारी लहजा, सामने आईं कई चुनौतियां

Full View


Tags:    

Similar News