गुड न्यूज: शादी के 6 साल बाद बेबी बॉय के पेरेंट्स बने सिंगर जस्टिन बीबर और हैली बीबर, बेटे की पहली तस्वीर शेयर कर बताया नाम

  • बेबी बॉय के पेरेंट्स बने सिंगर जस्टिन बीबर और हैली बीबर
  • बेटे की पहली तस्वीर शेयर कर बताया नाम

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-24 05:34 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पॉप स्टार सिंगर जस्टिन बीबर के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। सिंगर जस्टिन बीबर पापा बन गए हैं। शादी के 6 साल बाद हैली बीबर ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। आज शनिवार की सुबह जस्टिन बीबर और हैली बीबर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये खुशखबरी अनाउंस की कि वे पैरेंट्स बन गए हैं। वहीं अब तमाम सेलेब्स और फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं, इसी के साथ कपल ने अपने बेबी बॉय की पहली झलक के साथ बेबी का नाम भी रिवील कर दिया है।

यह भी पढ़े -अपने बच्चों को यह पांच फिल्में जरूर दिखाएं, मनोरंजन के साथ आगे बढ़ने की भी मिलती है सीख

पेरेंट्स बनने की अनाउंसमेंट के साथ बेबी का नाम किया रिवील

जस्टिन बीबर और हैली बीबर बेबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने न्यू बॉर्न बेबी के पैरों की तस्वीर शेयर करते हुए अपने पैरेंट्स बनने की अनाउंसमेंट की है। इसी के साथ कपल ने कैप्शन में लिखा, “वेलकम होम।” इसके साथ ही जस्टिन और हैली ने अपने बेटे का नाम भी रिवील कर दिया है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में बताया है कि उनके लाडले का नाम जैक ब्लूज बीबर है। फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि हैली ने अपने न्यू बॉर्न बेटे का पैर पकड़ रखा है।

यह भी पढ़े -टीवी सितारे नमन शॉ, नेहा राणा व श्रुति भिष्ट ने बताए जन्माष्टमी मनाने के अपने तौर-तरीके

मई में प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी

बता दें कि जस्टिन और हैली बीबर ने इस साल मई में एक रोमांटिक वीडियो शेयर करके अनाउंसमेंट की थी कि वे अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं। क्लिप में, दोनों ने अपनी शादी की प्रतिज्ञा दोहराई थी। उन्होंने तस्वीरों की एक सीरीज भी शेयर की थी जिसमें हैली ने अपना व्हाइट लेसी वेडिंग गाउन दोबारा पहना था, साथ ही वह अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं।

यह भी पढ़े -करिश्मा तन्ना पति के जन्मदिन से पहले मिकोनोस में मना रही हैं छुट्टियां


Tags:    

Similar News