फिल्म कलेक्शन: फिल्म युध्रा भी नहीं रोक पा रही फिल्म स्त्री 2 का तूफान, एक महीने बाद भी करोड़ों में कमाई कर रही श्रद्धा-राजकुमार की फिल्म

  • फिल्म युध्रा भी नहीं रोक पा रही फिल्म स्त्री 2 का तूफान
  • एक महीने बाद भी करोड़ों में कमाई कर रही फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-22 06:10 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री' की मच अवेटेड सीक्वल 'स्त्री 2' को सिनेमाघरों रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा समय हो गया है लेकिन फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में अपने पैर जमाए हुए है। 15 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इस साल की सबसे बड़ी फिल्म भी बन गई है।हाल ही में रिलीज हुई सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म युध्रा भी श्रद्धा-राजकुमार की फिल्म को टक्कर नहीं दे पा रही है। फैंस अब भी सिनेमाघरों में स्त्री 2 देखनो जा रहे हैं। वहीं करीना की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' भी फिल्म की कमाई को नहीं रोक पाई है।

यह भी पढ़े -आलिम हकीम ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर को दिया नया लुक, शेयर की फोटो

स्त्री 2 फिल्म कलेक्शन

'स्त्री 2' ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ते हुए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 37 दिनों में कुल 594.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं अब छठे शनिवार फिल्म का कलेक्शन फिर बढ़ा और फिल्म ने 3.50 करोड़ रुपए कमाए। इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' ने 38 दिन में कुल 598.15 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यानी फिल्म अब 600 करोड़ क्लब में शामिल होने से बस इंच भर ही दूर है।

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

युध्रा' और 'द बकिंघम मर्डर्स' की रिलीज का नहीं हुआ असर

बता दें कि 'स्त्री 2' का क्लैश 'खेल खेल में' और 'वेदा' के साथ हुआ था। लेकिन फिल्म ने सभी फिल्मों मात दे दी। वहीं पिछले हफ्ते करीना कपूर की 'द बकिंघम मर्डर्स' ने भी थिएटर्स में दस्तक दी। लेकिन 'स्त्री 2' पर इसका कोई असर नहीं हुआ है। इस हफ्ते भी दो नई फिल्में पर्दे पर आई हैं सिद्धांत चतुर्वेदी की 'युध्रा' और ध्वनि भानुशाली की 'कहां शुरू कहां खत्म' रिलीज हुई। लेकिन 'स्त्री 2' का दबदबा अभी भी सिनेमाघरों में जारी है।

यह भी पढ़े -शबाना आज़मी... 'आंखों में नमी हंसी लबों पर' को जीने वाली मशहूर एक्ट्रेस

Tags:    

Similar News