फिल्म कलेक्शन: श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 का तीसरे शनिवार शानदार कलेक्शन, वीकएंड पर बढ़ी 'खेल खेल में' की कमाई

  • फिल्म स्त्री 2 का तीसरे शनिवार शानदार कलेक्शन
  • वीकएंड पर बढ़ी 'खेल खेल में' की कमाई

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-01 06:18 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तीन मोस्ट अवेटेड फिल्में 'स्त्री 2', 'वेदा' और 'खेल खेल में' 15 अगस्त को स्क्रीन पर एक साथ रिलीज हुई। वहीं संजय दत्त की फिल्म डबल स्मार्ट भी इसी दिन रिलीज हुई। वहीं रिलीज के पहले दिन से राजकुमार और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री 2 शानदार कमाई कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं तीसरे शनिवार को फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है। अक्षय कुमार की कॉमेडी का जादू इस बार नहीं चल सका है। उनकी फिल्म खेल खेल में टिकट खिड़की पर फ्लॉप हो चुकी है। लेकिन फिल्म की कमाई में वीकेंड पर तेजी आई है।

यह भी पढ़े -टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में लारा दत्ता ने बेटी के साथ की जमकर मस्‍ती

स्त्री 2

अमर कौशिक के डायरेक्शनमें बनी फिल्म 'स्त्री 2' की सभी जमकर तारीफ कर रहे हैं। पहले दिन से ये फिल्म सिनेमाघरों में अपनी धाक जमाए हुए है। कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ते हुए ये फिल्म अब भी जबर्दस्त प्रदर्शन कर रही है। 14 अगस्त को सिनेमाघरों में आई इस फिल्म ने दो हफ्तों में सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है। फिल्म अब तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ने पहले हफ्ते 291.65 करोड़ रुपये की कमाई कर सभी को हैरत में डाल दिया था। वहीं, फिल्म का धांसू कारोबार दूसरे हफ्ते भी जारी रहा और मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की इस फिल्म ने 141.4 करोड़ की जबर्दस्त कमाई की। तीसरे हफ्ते में शानदीर प्रदर्शन जारी रखते हुए फिल्म ने 17वें दिन आठ करोड़ 16 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 457.55 करोड़ रुपये हो गई है।

यह भी पढ़े -टीवी अभिनेत्री आशा नेगी हुई भावुक, रील शेयर कर कहा, यहां मैं तीन दिन रुकी थी

Full View

खेल खेल में

अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय से फ्लॉप का तमगा पा रही हैं। अब इस लिस्ट में उनकी हालिया रिलीज खेल खेल में भी साबित हो गई है। मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में नाकाम रही है। बड़े बजट में बनकर तैयार हुई ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। रिलीज के इतने वक्त बाद भी ये 50 करोड़ी बनने के लिए मेहनत कर रही है। अक्षय के अलावा फरदीन खान, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील जैसे सितारों से सजी फिल्म ने पहले हफ्ते में महज 19.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, दूसरे हफ्ते में फिल्म ने केवल छह करोड़ 70 लाख रुपये बटोरे। शनिवार यानी कि 17वें दिन 1.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 27.90 करोड़ रुपये हो गई है। 

यह भी पढ़े -टीवी अभिनेत्री आशा नेगी हुई भावुक, रील शेयर कर कहा, यहां मैं तीन दिन रुकी थी

Full View

Tags:    

Similar News