फिल्म कलेक्शन: श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 की शानदार कमाई जारी, 500 करोड़ से बस इंच भर दूर रह गई फिल्म

  • श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 की शानदार कमाई जारी
  • 500 करोड़ से बस इंच भर दूर रह गई फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-04 05:09 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री' की मच अवेटेड सीक्वल 'स्त्री 2' को सिनेमाघरों रिलीज हुए 20 दिनों का समय बीत चुका है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफान लेकर आई है जिसकी उम्मीद शायद किसी को नहीं थी। 15 अगस्त पर 9 फिल्मों के हुए महाक्लैश में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 का पलड़ा सबसे ज्यादा भारी रहा है। रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी इसकी पकड़ बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनी हुई है। ‘स्त्री 2’ साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म तो बन ही चुकी है। वहीं इसने तमाम फिल्मों के रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिए हैं। वहीं अब फिल्म इंडिया में जल्द ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है।

यह भी पढ़े -फैमिली शो 'अनुपमा' से अलग हुए अभिनेता सुधांशु पांडे

‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 20वें दिन किया इतना कलेक्शन

‘स्त्री 2’ का बॉक्स ऑफिस से हटने का मूड नहीं है फिल्म रिलीज के 20वें दिन भी कलेक्शन में लगी हुई है। वैसे ‘स्त्री 2’ की कहानी में दम भी बड़ा है. वहीं स्टार कास्ट ने भी दर्शकों को अपनी परफॉर्मेस से इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है साथ ही फिल्म का निर्देशन भी जबरदस्त है। ऐसे में एंटरटेनमेंट के सभी फैक्टर्स जब इस फिल्म में मौजूद हैं तो ये तो दर्शकों के सिर चढ़कर बोलेगी। इसी के साथ ‘स्त्री 2’ ने बंपर कलेक्शन कर लिया है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के पहले हफ्ते में 291.65 करोड़ का केलक्शन किया था। दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 141.4 करोड़ की कमाई की थी। वहीं रिलीज के तीसरे शुक्रवार ‘स्त्री 2’ ने 8.5 करोड़, तीसरे शनिवार 16.5 करोड़, तीसरे रविवार 22 करोड़ और तीसरे सोमवार 6.75 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं अब ‘स्त्री 2’ की रिलीज के 20वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 20वें दिन 6 करोड का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘स्त्री 2’ की 20 दिनों की कुल कमाई अब 492.80 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़े -मोनालिसा ने कहा, सिर्फ 2-3 निगेटिव रोल के बाद ही मुझे टाइपकास्ट कर दिया

फिल्म स्टार कास्ट

बता दें ‘स्त्री 2’अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। ये रूही, भेड़िया और मुंज्या के बाद मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है। ‘स्त्री 2’में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी लीड रोल में हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, वरुण धवन और तमन्ना भाटिया ने कैमियो भी किया है। फिल्म के गाने सुपरहिट रहे हैं। 

यह भी पढ़े -टीवी अभिनेत्री आशा नेगी हुई भावुक, रील शेयर कर कहा, यहां मैं तीन दिन रुकी थी

Tags:    

Similar News