बिग बॉस 18: हेल्थ ईश्यूज की वजह से बिग बॉस का 18वां सीजन होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान? जानिए कब से शुरु होने जा रहा शो

  • हेल्थ ईश्यूज की वजह से बिग बॉस का 18वां सीजन
  • होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान?
  • जानिए कब से शुरु होने जा रहा शो

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-01 10:18 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान का शो बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर शो हैं जिसके लाखों करोड़ों फैंस है। इस शो ने कई लोगों को स्टार बनाया है। अब तक इसे सिर्फ टीवी पर प्रसारित किया जाता था। लेकिन पिछले कुछ साल से इसका ओटीटी वर्जन भी आ रहा है। हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 3' खत्म हुआ है जिसकी विनर सना मकबूल बनी हैं। इसके खत्म होने के बाद से ही 'बिग बॉस 18' की चर्चाएं शुरु हो गई हैं। हालांकि, इसी बीच शो को लेकर एक बुरी खबर भी आ रही है। खबरें हैं कि सलमान खान बिग बॉस 18 को होस्ट नहीं करेंगे।

यह भी पढ़े -अपने बैंक खाते को लेकर क्यों चिंतित हुईं फिल्ममेकर फराह खान

बिग बॉस 18 के होस्ट नहीं होंगे सलमान

बता दें कि सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी 3 भी होस्ट नहीं किया था। इस सीजन को अनिल कपूर ने होस्ट किया था। खबर के मुताबिक, सलमान खान हाल ही में एक सर्जरी से गुजरे हैं और अभी पूरी तरह ठीक नहीं हैं। सलमान को अपना ध्यान रखना है और इसी कारण से वो बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि, ऐसा भी कहा जा रहा है कि अगर वो ठीक हो गए तो बीच में शो ज्वॉइन कर सकते हैं। प्रोडेक्श टीम और बिग बॉस 18 के बीच में बातचीत जारी है। अब सलमान बिग बॉस 18 में होंगे या नहीं इसे लेकर ऑफिशियली कुछ भी सामने नहीं आया है।

बता दें कि सलमान खान को पसलियों में चोट आई थी। हाल ही में उन्हें एक इवेंट में देखा गया था। सलमान चोट लगने के बावजूद इवेंट में पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर सलमान के कई वीडियोज वायरल हुए थे। इनमें देखा जा सकता था कि सलमान को सोफे से उठने में दिक्कत हो रही थी। वर्क फ्रंट पर सलमान खान को फिल्म सिकंदर में देखा जाएगा।

यह भी पढ़े -टीवी अभिनेत्री आशा नेगी हुई भावुक, रील शेयर कर कहा, यहां मैं तीन दिन रुकी थी

'बिग बॉस 18' में नजर आ सकते हैं ये कंटेस्टेंट

खबर है कि 'बिग बॉस 18' का प्रीमियर 5 अक्टूबर, 2024 को होने वाला है। इसी के साथ 'बिग बॉस 18' में जाने को लेकर अभी तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें अर्जुन बिजलानी, करण पटेल, समीरा रेड्डी, सुरभि ज्योति, पूजा शर्मा, शोएब इब्राहिम और दलजीत कौर का नाम शामिल हैं। सोशल मीडिया सेंशेशन स्टार्स में अभिषेक मल्हान, मिस्टर फैसु, दीपिका आर्य, डॉली चायवाला, मैक्सटर्न और ठगेश जैसे नामों के 'बिग बॉस 18' में शामिल होने की खबरें आई हैं। हालांकि अभी तक किसी के भी नाम की ऑफिशियल अनाउसमेंट नही हुई है।

यह भी पढ़े -टीवी अभिनेत्री आशा नेगी हुई भावुक, रील शेयर कर कहा, यहां मैं तीन दिन रुकी थी

Tags:    

Similar News