मोदी एंड यूएस कार्यक्रम: वायरल रैपर हनुमानकाइंड ने ‘मोदी एंड यूएस’ कार्यक्रम में दी जोरदार परफॉर्मेंस, वीडियो वायरल, जल्द फिल्मों में आएंगे नजर!

  • वायरल रैपर हनुमानकाइंड ने ‘मोदी एंड यूएस’ कार्यक्रम में दी परफॉर्मेंस
  • मोदी जी ने लगाया गले
  • जल्द फिल्मों में आएंगे नजर!

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-23 07:05 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों सोशल मीडिया पर रैपर हनुमानकाइंड का नाम काफी चर्चा में है। और वजह है उनका म्यूजिक वीडियो 'बिग डॉग्स', जो जुलाई में रिलीज हुआ था। उनका ये गाना देखते ही देखते इंटरनेशनल लेवल पर काफी ज्यादा पॉपुलर हो गया। हनुमान काइंड उर्फ सोराज चेरुकट ने अब न्यूयॉर्क में ‘मोदी एंड यूएस’ कार्यक्रम में अपना इस वायरल गाने पर जोरदार परफॉर्मेंस दी, जहां उन्होंने अपने शानदार परफॉर्मेंस से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। शो का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं खबरें हैं कि, सिंगर जल्द फिल्मों में नजर आएंगे।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

‘मोदी एंड यूएस’ कार्यक्रम में हनुमानकाइंड की परफॉर्मेंस

भारत के प्रधानमंत्री इन दिनों अपने अमेरिकी दौरे पर हैं। इस दौरान न्यूयॉर्क में उनके स्वागत में ‘मोदी एंड यूएस’ कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जहां हजारों लोग जुटे हुए थे। इस कार्यक्रम में हनुमान काइंड ने भी अपने वायरल गाने पर परफॉर्मेंस दी, जिससे उन्होंने वहां मौजूद हजारों लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। उनके परफॉर्मेंस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

कौन है इंडियन रैपर हनुमानकाइंड?

बता दें कि, हनुमानकाइंड केरल के रहने वाले हैं। उनका असली नाम सूरज चेरुकट है। लेकिन, वे अपने स्टेज नाम हनुमानकाइंड नाम से मशहूर हैं। सूरज ने केरल के मलप्पुरम के एक छोटे से गांव पोन्नानी में अपने वायरल म्यूजिक वीडियो 'बिग डॉग्स' शूट किया है। सूरज चेरुकट ने अपने शुरुआती कुछ साल टेक्सास में बिताए। उन्होंने 'बिग डॉग' म्यूजिक वीडियो में भी टेक्सास से प्रभावित आवाजों को शामिल किया, जिससे देसी और विदेशा का एक शानदार फ्यूजन तैयार हुआ है, जिसने दुनियाभर में धूम मचा दी है।

यह भी पढ़े -आलिया-दिलजीत का गाना 'चल कुड़िए' हर महिला के लिए एक पावर-पैक ट्रैक

Full View

जल्द बड़े पर्दे पर आएंगे नजर

हनुमानकाइंड ने शानदार परफॉर्मेंस के बाद पीएम मोदी से भी मुलाकात की। इस दौरान पीएम उन्हें गले लगाते हुए जय हनुमान कहते सुनाई दिए। उन्होंने ने भी लोकप्रिय रैपर के गाने की काफी तारीफ की। बताते चलें कि हनुमानकाइंड ने अपने गीत बिग डॉग्स से इंटरनेट पर धूम मचा दी है। उनके इस गाने को ‘मौत के कुएं’ के अंदर शूट किया गया है। उनकी आवाज और स्टंट की वजह से इस गाने को काफी तारीफ मिली है। अब वह जल्द ही फिल्मी पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। हनुमान काइंड अनुराग कश्यप के साथ फिल्म राइफल क्लब में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़े -शबाना आज़मी... 'आंखों में नमी हंसी लबों पर' को जीने वाली मशहूर एक्ट्रेस


Tags:    

Similar News