फिल्म रिव्यू: राजकुमार-श्रद्धा की फिल्म 'स्त्री 2' ने जीत फैंस का दिल, अक्षय कुमार के कैमियो ने मचाया धमाल, फैंस से जाने फिल्म का रिव्यू

  • राजकुमार-श्रद्धा की फिल्म 'स्त्री 2' ने जीत फैंस का दिल
  • अक्षय कुमार के कैमियो ने मचाया धमाल
  • फैंस से जाने फिल्म का रिव्यू

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-15 04:41 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री' की मच अवेटेड सीक्वल 'स्त्री 2' फाइनली सिनेमाघरों रिलीज हो गई है। रिलीज से पहले से फिल्म के गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। इसे लेकर फैंस की एक्साइटमेंट पीक पर है जिसके चलते 'स्त्री 2' की बंपर एडवांस बुकिंग भी हुई है। वहीं राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री 2' अब जब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है तो ट्विटर पर लोगों ने इसका रिव्यू शेयर करना भी शुरू कर दिया है। फैंस को ये फिल्म बेहद ही पसंद आ रही है। और फैंस ट्वीटर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़े -आईएएनएस रिव्यू पहले भाग से भी बेहतर है नेक्स्ट लेवल की हॉरर कॉमेडी ब्लॉकबस्टर 'स्त्री 2'

'स्त्री 2' की सोशल मीडिया पर खूब हो रही तारीफ

अमर कौशिक निर्देशित फिल्म फाइनली आज 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने ‘स्त्री 2’ की जमकर तारीफ की है। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, "स्त्री 2 की धमाकेदार शुरुआत...बीजीएम चालू है।" एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, "स्त्री फिल्म अच्छी मजेदार थी। फिल्म का मेरा फेवरेट पार्ट, जस्टिन वर्गीज का यह बैकग्राउंड स्कोर. शानदार आह इरुक्कम। उम्मीद है कि स्त्री2 भी अच्छे अमाउंट में एंटरटेनमेंट और बीजी स्कोर देगा," एक और ने लिखा, " ब्लॉकबस्टर लोडिंग।" वही कुछ यूजर फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं।

एक और यूजर ने लिखा, " भाई साहब पूरा थिएटर हंस-हंसकर पागल हो गया।यह शुरू से ही बहुत अच्छा है। इस तरह सीक्वल बनाए जाते हैं और स्त्री 1 की लिगेसी को जीते हैं।" कई और ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है।

यह भी पढ़े -15 अगस्त पर 'स्त्री 2', अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' समेत कई बड़ी फिल्में हो रही हैं रिलीज

‘स्त्री 2 में अक्षय के कैमियो पर बजी सीटी

‘स्त्री 2 में अक्षय कुमार के कैमियो को खूब सीटी मिली हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘स्त्री 2 में अक्षय कुमार सर की एंट्री के लिए थिएटर को स्टेडियम में बदल दिया गया। ‘स्त्री 2 सरकटे का आतंक’ मेगास्टार हॉरर यूनिवर्स में वापस आ गया है "राजा की वापसी"। जंगल मेरा मुझे कहते हैं शेर।

वहीं श्रद्धा कपूर की परफॉर्मेंस की भी खूब तारीफ हो रही है। एक यूजर ने लिखा, "क्या अमेजिंग परफॉर्मेंस है श्रद्धा कपूर‘स्त्री 2 में राज कुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी यह हॉरर कॉमेडी और थ्रिलर बहुत पसंद आई.. मनोरंजक, बांधने वाली और थॉट प्रोवोकिंग।”

यह भी पढ़े -रोमांटिक सीरीज ‘द रॉयल्स’ में नजर आएंगी कई नामचीन हस्तियां

फिल्म स्टार कास्ट

फिल्म 'स्त्री 2' का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। वहीं, इसका निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स कर रही है। फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में हैं। फिल्म 14 अगस्त को वर्ल्ड वाइड रिलीज होने जा रही है।

Full View

Tags:    

Similar News