एडवांस बुकिंग कलेक्शन: रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन द हंटर' का एडवांस बुकिंग में कमाल, पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़ रुपये

  • फिल्म 'वेट्टैयन द हंटर' का एडवांस बुकिंग में कमाल
  • पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़ रुपये
  • जल्द सिनेमाघरों में होने जा रही रिलीज

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-08 09:50 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तमिल सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों फिल्म वेट्टैयन को लेकर चर्चा में हैं। यहां रजनीकांत की 170वीं फिल्म है। बीते दिनों खबर आई थी की तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की तबियत अचानर बिगड़ गई है। वहीं एक्टर की तबियत ठीक होने के बाद मेकर्स ने फिल्म वेट्टैयन का शानदार ट्रेलर रिलीज किया था। 'वेट्टैयन' का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है जिसमें अमिताभ बच्चन का भी शानदार लुक नजर आया है। फिल्म वेट्टैयन 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इससे पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु कर दी गई है। वहीं बुकिंग के पहले दिन ही फिल्म ने करोड़ों का कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

एडवांस बुकिंग के पहले दिन किया 12 करोड़ का कलेक्शन

फिल्म 'वेट्टैयन द हंटर' में रजनीकांत एक पुलिस ऑफिसर और अमिताभ बच्चन वकील के रोल में नजर आएंगे। पिछले 24 घंटों में फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग में उछाल देखा गया। खबरों के अनुसार सोमवार को 3.36 करोड़ रुपये के टिकटों की बिक्री हुई जबकि मंगलवार तक ये आंकड़ा 6.81 करोड़ रुपये पहुंच गया। वहीं ब्लॉक बुकिंग से फिल्म अब तक 5.8 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस हिसाब से देखा जाए तो वेट्टैयन पहले दिन एडवांस बुकिंग में कुल 12.51 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

Full View

फिल्म स्टार कास्ट

टी.जे ज्ञानवेल के डायरेक्शन वाली फिल्म 'वेट्टैयन' को लाइका प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में फहद फासिल और राणा दग्गुबाती को भी दिखाया गया है। इसके अलावा मंजू वारियर, किशोर, रितिका सिंह, दुशारा विजयन, जीएम सुंदर, अबिरामी, रोहिणी, राव रमेश, रमेश थिलक, रक्षण भी फिल्म में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

सालों बाद साथ दिखेंगे अमिताभ-रजनीकांत

रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयन में अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे। यह उनकी पहली तमिल फिल्म है। अमिताभ बच्चन और रजनीकांत सालों बाद इस फिल्म में साथ दिखने जा रहे हैं। आखिरी बार दोनों ने साल 1991 की फिल्म हम में काम किया था। वेट्टैयन 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Tags:    

Similar News