फिल्म कलेक्शन: दूसरे संडे राजकुमार-श्रद्धा की फिल्म स्त्री 2' ने तोड़ा इन बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड, फिल्म ने किया 400 करोड़ का आंकड़ा पार!

  • दूसरे संडे फिल्म स्त्री 2' ने तोड़ा इन बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड
  • फिल्म ने किया 400 करोड़ का आंकड़ा पार!

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-26 05:25 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री' की मच अवेटेड सीक्वल 'स्त्री 2' को सिनेमाघरों रिलीज हुए 11 दिनों का समय बीत चुका है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफान लेकर आई है जिसकी उम्मीद शायद किसी को नहीं थी। 15 अगस्त पर 9 फिल्मों के हुए महाक्लैश में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 का पलड़ा सबसे ज्यादा भारी रहा है। फिल्म पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रिलीज के पहले हफ्ते में तो इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कलेक्शन किया ही था वहीं इस फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर भी गर्दा उड़ा दिया है। तो चलिए जानते हैं फिल्म ने दूसरे संडे कितना कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़े -बर्थ डे स्पेशल मधुर भंडारकर, निर्देशक जिन्होंने वीडियो कैसेट देखकर सीखा फिल्म बनाते कैसे हैं

‘स्त्री 2’ ने 11वें दिन कर डाला इतना कलेक्शन

‘स्त्री 2’ सिनेमाघरों में 15 अगस्त को अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम स्टारर ‘वेदा’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि श्रद्धा-राजकुमार की हॉरर-कॉमेडी फिल्म रिलीज के पहले दिन से छप्परफाड़ कमाई कर रही है। 'स्त्री 2' ने शनिवार को 33.80 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था और इसका टोटल नेट कलेक्शन 361 करोड़ हो गया था। रविवार को फिल्म ने एक बार फिर से बड़ा जंप लिया और इसके शोज में ऑडियंस की भीड़ बढ़ती ही चली गई। खबरों के अनुसार 'स्त्री 2' ने संडे को 44 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसके साथ ही श्रद्धा और राजकुमार की लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ का आंकड़ा आराम से पार कर लिया है। अब 'स्त्री 2' का टोटल नेट कलेक्शन 401 करोड़ रुपये से ज्यादा हो चुका है।

यह भी पढ़े -फिल्म निर्माता कबीर खान ने सलमान खान के साथ काम करने को लेकर बताए व‍िचार

इन बड़ी फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड

बता दें कि, दूसरे रविवार को सबसे ज्यादा कलेक्शन का रिकॉर्ड अभी तक 'गदर 2' के नाम था। सनी देओल की फिल्म ने दूसरे संडे को बॉक्स ऑफिस पर 39 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। 34.5 करोड़ के साथ 'बाहुबली 2' और 34.2 करोड़ के साथ शाहरुख खान की जवान, इसके बाद थीं। मगर बॉक्स ऑफिस पर दूसरे संडे को 44 करोड़ कमाकर 'स्त्री 2' ने इन सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

यह भी पढ़े -अमेरिका में छुट्टियां मना रहीं अभिनेत्री नेहा शर्मा ने शेयर की 'लाइफ के सेलिब्रेशन' की तस्वीरें

Tags:    

Similar News