निखिता गांधी का नया ट्रैक 'प्यार में पागल' जल्द होगा रिलीज

Bhaskar Hindi
Update: 2023-06-30 12:24 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्लेबैक सिंगर निखिता गांधी का शुक्रवार को 'प्यार में पागल' ट्रैक रिलीज होने के लिए तैयार है। उन्होंने गुरु रंधावा के साथ चार्ट-टॉपिंग ट्रैक 'राब्ता' और 'नाच मेरी रानी' जैसे बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े हिट गाने दिए हैं, और हाल ही में 'तू झूठी मैं मक्कार' का वायरल गाना 'तेरे प्यार में' भी दिया है। 

उनका पिछला ट्रैक 'महारानी', जिसमें पॉपुलर अमेरिकन यूट्यूबर और सिंगर विद्या वोक्स ने ध्यान आकर्षित किया। 'प्यार में पागल' एक म्यूजिकल रोलर-कोस्टर है।

गाने के बारे में बात करते हुए, निखिता ने कहा, "'तेरे प्यार में' के साथ साल की धमाकेदार शुरुआत, और अब साल का हमारा पहला ट्रैक रिलीज हो रहा है, जो अब तक लोगों द्वारा देखे गए लव सॉन्स जैसा कुछ भी नहीं है। प्यार हम सभी को पूरी तरह से पागल बना देता है और 'प्यार में पागल' बिल्कुल इसी बारे में है। यह एक अनोखे, पॉप-इन्फ्यूज्ड एडवेंचर की सबसे रोमांचक लूप-डी-लूप जर्नी है।"

सिंगर ने कहा, "मैं गाने में वाइल्ड, क्रेजी और पहले कभी न देखा गया साइड पेश कर रही हूं और यह निश्चित रूप से आपके लव रिकॉर्ड के सभी ग्राफ से आगे बढ़ जाएगा।"

श्लोक लाल द्वारा लिखे गया यह ट्रैक आपके दिल में उतर जाएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News