फिल्म अनाउंसमेंट: दिवाली से पहले करण जौहर ने दिया फैंस को तौहफा, अक्षय कुमार, आर. माधवन और अनन्या के साथ की फिल्म अनाउंसमेंट

  • दिवाली से पहले करण जौहर ने दिया फैंस को तौहफा
  • अक्षय कुमार, आर. माधवन और अनन्या के साथ की फिल्म अनाउंसमेंट

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-18 07:15 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। करण जौहर बॉलीवुड के बड़े फिल्म डायरेक्टर और प्राड्यूसर हैं। इस समय उनकी फिल्म जिगरा सिनेमाघरों में लगी हुई है। ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं कर पाई है। वहीं फिल्म कलेक्शन को लेकर भी इंडस्ट्री नें बवाल मचा हुआ है। इसी बीच दिवाली के मौके पर करण जौहर ने फैंस को तौहफा दिया है और अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेट कर दी है। धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर वकील और राजनेता सी. शंकरन नायर के जीवन पर आधारित अनटाइटल्ड फिल्म की अनाउंसमेंट की है।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

फिल्म अनाउंसमेंट

र्मा प्रोडक्शंस ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल फिल्म की अनाउंसमेंट की है इसके साथ कैप्शन लिखा है- एक अनकही कहानी, एक अनसुना सच। इसके साथ ही करण ने फिल्म के किरदारों का भी खुलासा कर दिया है। इस फिल्म अनन्या पांडे, अक्षय कुमार, आर माधवन लीड रोल में नजर आएंगे।

बता दें कि अक्षय कुमार, आर. माधवन और अनन्या पांडे की यह अनटाइटल्ड फिल्म 14 मार्च, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे करण सिंह त्यागी डायरेक्ट करेंगे। खबरों के अनुसार, यह कहानी ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ नायर की महत्वपूर्ण लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है। यहां खास तौर पर जलियांवाला बाग हत्याकांड से संबंधित होगी।

यह भी पढ़े -दिव्या कुमार के गंभीर आरोपों के बाद उठ रहे सवाल, क्या आलिया के कारण रणबीर कपूर के हाथ से निकल जाएगी 'एनिमल पार्क'?

इस कहानी पर आधारित होगी फिल्म

खबरों की मानें तो यह फिल्म जलियांवाला बाग की घटना के इर्द-गिर्द ऐतिहासिक और कानूनी लड़ाई को पर्दे पर उतारेगी। जिसमें ब्रिटिश शासन के खिलाफ न्याय की खोज में सी. शंकरन नायर के किए गए प्रयासों और चुनौतियों को दिखाया जाएगा। अक्षय कुमार भी एक बार फिर पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। बता दें कि अक्षय कुमार की पिछली फिल्म 'खेल-खेल' में बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी। वही, अनन्या हाल ही में, 'कंट्रोल' में नजर आई थीं। आर.माधवन भी 'शैतान' के बाद एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। 

यह भी पढ़े -सीरीज 'द ट्राइब' का ड्रामेटिक ट्रेलर रिलीज, शो में होगा अलाना पांडे समेत इन 5 ग्लैमरस कंटेंट क्रिएटर्स का ढेर सारा ड्रामा!

Tags:    

Similar News