खतरों के खिलाड़ी 14 विनर: 'खतरों के खिलाड़ी सीजन14' के विनर बने करण वीर मेहरा, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपये और कार

  • 'खतरों के खिलाड़ी सीजन14' के विनर बने करण वीर मेहरा
  • चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपये और कार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-30 04:47 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'खतरों के खिलाड़ी सीजन14' के विनर की अनाउंसमेंट हो गई है। बीती रात शो का ग्रैंड फिनाले रखा गया था जिसमें करण वीर मेहरा ने फाइनल स्टंट करके 'खतरों के खिलाड़ी सीजन14' का खिताब अपने नाम कर लिया है। टॉप 3 में पहुंचे करण ने कृष्णा श्रॉफ और गश्मीर महाजनी को कड़ी टक्कर दी और ट्रॉफी अपने नाम की। करण को शो की पूरी जर्नी में सबसे कम फियर फंदे मिले थे और उन्होंने अपने हर स्टंट करके सभी को हैरान किया। करण ने अपने इस विनिंग मोमेंट को पूरी टीम के साथ सेलिब्रेट किया। उन्हें 20 लाख का कैश प्राइज और एक चमचमाती कार भी मिली है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

करण वीर मेहरा ने कृष्णा श्रॉफ-गश्मीर महाजनी को दी मात

'खतरों के खिलाड़ी 14' के टॉप 2 में करण वीर मेहरा और कृष्णा श्रॉफ थे, गश्मीर तीसरे स्थान पर रहे। पूरे सीजन में अपने शांत रहने वा लिए जाने जाने वाले करण वीर ने लास्ट स्टंट में इतना बेहतरीन प्रदर्शन किया कि वह विजेता की ट्रॉफी अपने नाम करने में सफल हो गए। ट्रॉफी जीतने के बाद करण वीर मेहरा ने मीडिया से अपने विश का खुलासा किया।

करण ने बताया कि उन्होंने विश मांगी थी कि अगर वह 'खतरों के खिलाड़ी 14' की ट्रॉफी जीत लेंगे तो घर आते ही अपने सारे बाल उड़ा देंगे। करण वीर ने यह भी कहा कि अगर आसिम रियाज होते तो वह शो जीत सकते थे, लेकिन अपनी बेवकूफी की वजह से उन्होंने सबकुछ खराब कर दिया।

यह भी पढ़े -आलिया-दिलजीत का गाना 'चल कुड़िए' हर महिला के लिए एक पावर-पैक ट्रैक

जिगरा का प्रमोशन करने आईं आलिया भट्ट

'खतरों के खिलाड़ी 14' की बात करें तो इसका ग्रैंड फिनाले काफी शानदर रहा। इसमें आलिया भट्ट, वेदांग रैना के साथ अपनी अगली फिल्म 'जिगरा' का प्रमोशन करने पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने शो के होस्ट रोहित शेट्टी और कंटेस्टेस के साथ काफी मस्ती की। वहीं आलिया एक वीजियो अभिषेक कुमार के साथ भी काफी वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़े -सलमान खान की टीम ने अमेरिकी कॉन्सर्ट घोटाले पर जारी की एडवाइजरी


Tags:    

Similar News