फिल्म अनाउंसमेंट: श्रीदेवी की बेटी संग रोमांस करते नजर आएंगे आमिर खान के बेटे जुनैद खान, अनटाइटल्ड फिल्म का हुआ ऐलान

  • जुनैद खान-खुशी कपूर की अनटाइटल्ड फिल्म का हुआ एलान
  • फरवरी में रिलीज होगी फिल्म
  • जानिए कौन होगा डायरेक्टर

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-17 11:06 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने फिल्म 'महाराज' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हुई थी। यह फिल्म 1862 के ‘महाराज लिबेल केस’ पर आधारित थी। फिल्म महाराज में जुनैद खान ने गुजरात के लेखक, पत्रकार और समाजसुधारक करसनदास मूलजी का रोल प्ले किया था। वहीं श्री देवी की बेटी खुशी कपूर साल ने 2023 में नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू किया था। वहीं अब एक नई फिल्म की अनाउंसमेंट हो गई है जिसमें आमिर खान के बेटे जुनैद खान और खुशी कपूर साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है।

यह भी पढ़े -जेनेलिया देशमुख थकावट को दूर करने के लिए बेटे को लगाती हैं गले, शेयर किया वीडियो

जानिए कब आएगी फिल्म

खुशी कपूर और जुनैद खान जल्द पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म की अनाउंसमेंट हो चुकी और जल्द ही फिल्म का नाम भी पता चल जाएगा। फिलहाल मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। ये एक रोमंटिक ड्रामा फिल्म होगी। खुशी कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस फिल्म के बारे में जानकारी शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है और साथ में लिखा है कि, डेट सेव कर लीजिए 7-2-25। ये फिल्म जुनैद और खुशी स्टारर फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज की जाएगी। खबरें है कि ये फिल्म साल 2022 में आई 'लव टुडे' का रीमेक होगी।

यह भी पढ़े -रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट में बोलीं रकुल प्रीत, 'मुगालते में न रहना महत्वपूर्ण'

अनटाइटल्ड फिल्म को डायरेक्ट करेंगे अद्वैत चंदन

बता दें कि, इस अनटाइटल्ड फिल्म को अद्वैत चंदन डायरेक्ट करेंगे। फिल्म फरवरी में वैलेंटाइन वीक में आ रही है। फिल्म में जुनैद और खुशी का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा। फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर फेंटम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी पोस्ट किया है। इसमें एक लड़का और लड़की नजर आ रहे हैं। लड़की लड़के के साथ सेल्फी लेती हुई दिख रही है। पोसर को शेयर करते हुए लिखा है कि, 'क्या आप खुशी और जुनैद खान के साथ डिजिटल युग में प्यार का अनुभव करने के लिए तैयार हैं? 7 फरवरी 2025 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म के जरिए खुशी और जुनैद खान दोनों का ही थिएट्रिकल डेब्यू होने वाला है। इससे पहले दोनों की फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। 

यह भी पढ़े -16 लाख डॉलर में बिकी थी मशहूर चित्रकार एमएफ हुसैन की एक पेंटिंग, विवादों की वजह से छोड़ना पड़ा था देश

Tags:    

Similar News