अपकमिंग फिल्म: कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' इस दिन होगी रिलीज, एक्ट्रेस ने नया पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

  • कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' इस दिन होगी रिलीज
  • एक्ट्रेस ने नया पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-25 11:40 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट को तीन बार बदला जा चुका है तीसरी बार इस फिल्म को तब बदला गया था जब कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरी थी। उस समय एक्ट्रेस चुनाव में बिजी थी इसलिए फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया था। अब एक्ट्रेस ने नया पोस्टर शेयर करके फिल्म की कंफर्म रिलीज डेट बता दी है। फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। रिलीज डेट जानने के बाद फैंस बहुत खुश हो गए हैं।

यह भी पढ़े -पेरिस हाउते कॉउचर वीक में जान्हवी कपूर ने पहना राहुल मिश्रा का डिजाइनर आउटफिट

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कंगना रनौत की इमरजेंसी 6 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। कंगना ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-'स्वतंत्र भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें वर्ष की शुरुआत। कंगना रनौत की इमरजेंसी 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।' नया पोस्टर देखने के बाद फैंस इस पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। फिल्म के कई सारे पोस्टर और टीजर रिलीज किए जा चुके हैं। जिसमें कंगना का लुक काफी शानदार लग रहा है।

यह भी पढ़े -करिश्मा के 50वें जन्मदिन पर बहन करीना कपूर ने दी बधाई, कहा- 'मेरी अल्टीमेट हीरो हैप्पी बर्थडे'

इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है फिल्म

बता दें कंगना रनौत ने 2021 में इमरजेंसी की अनाउंसमेंट की थी। और बाद में एक्ट्रेस ने ये बताया कि भले ही इमरजेंसी एक राजनीतिक ड्रामा है, लेकिन यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है। कंगना ना सिर्फ फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी बल्कि उन्होंने फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। इमरजेंसी में कंगना के साथ अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी लीड रोल में है फिल्म से सभी के फर्स्ट लुक रिवील कर दिए गए हैं। यह दिवंगत एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक की भी लास्ट मूवी भी है। इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी एक्ट्रेस खुद हैं। 

यह भी पढ़े -'तेरे मस्त मस्त दो नैन', 'आफरीन' पर सोनाक्षी-जहीर ने किया रोमांटिक डांस, काटा वेडिंग केक

Tags:    

Similar News