अपकमिंग फिल्म: रिलीज हुआ जूनियर NTR और जाह्नवी की फिल्म देवरा पार्ट 1 दूसरा ट्रेलर, जबरदस्त एक्शन करते दिखे जूनियर एनटीआर और सैफ

  • रिलीज हुआ जूनियर NTR और जाह्नवी की फिल्म देवरा पार्ट 1 दूसरा ट्रेलर
  • जबरदस्त एक्शन करते दिखे जूनियर एनटीआर और सैफ

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-22 11:17 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘देवरा पार्ट 1’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। वहीं‘आरआरआर’ की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के बाद ​​​​जूनियर एनटीआर ‘देवरा पार्ट 1’ के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने की तैयारी में हैं। फिल्म के पहले धमाकेदार ट्रेलर रिलीज करने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए फिल्म की दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में जूनियर एनटीआर का दमदार अवतार देखने को मिला। वहीं सैफ का एक्शन भी काफी दमदार है।

यह भी पढ़े -आलिम हकीम ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर को दिया नया लुक, शेयर की फोटो

फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज

फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होने वाली है ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए मेकर्स ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया है। देवरा के ट्रेलर में एक बार फिर समुद्र की झलक दिखाई गई है। जहां पर एक बड़ा खतरा आने वाला है। जिसका अंदेशा देवरा को पहले से ही है। ट्रेलर में जाह्नवी की भी झलक देखनो को मिली। वहीं सैफ अली खान का नया लुक काफी इंटेंस और शानदार है। ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

Full View

इस दिन रिलीज होगी 'देवरा'

जाह्नवी कपूर के लिए ये फिल्म बेहद खास होने वाली है क्योंकि वे 'देवरा' के जरिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में जाह्नवी और एनटीआर के अलावा श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, सैफ अली खान और शाइन टॉम चाको भी नजर आएंगे। 'देवरा' बड़े पर्दे पर 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -शबाना आज़मी... 'आंखों में नमी हंसी लबों पर' को जीने वाली मशहूर एक्ट्रेस

जानिए कैसा था पहला ट्रेलर

देवरा’ के धांसू ट्रेलर की कहानी समंदर से शुरू होती है। ट्रेलर की शुरुआत ही खून खराबे से हुई। खलनायक बने सैफ अली खान जहाज पर लोगों को बेरहमी से मारते नजर आए। इसके बाद बैकग्राउंड से आवाज सुनाई देती है- "न जाति, न धर्म, डर जरा सा भी नहीं, जिन आंखों ने धैर्य के सिवा कुछ नहीं देखा था। आज पहली बार डर से भरी हुई थी।" ट्रेलर सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर के एक्शन सीन्स से भरा हुआ है। ट्रेलर में सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर आमने-सामने नजर आ रहे हैं। इसी बीच जाह्नवी और एनटीआर के बीच प्यार से भरी नोंकझोक वाली केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है।

Full View

Tags:    

Similar News