न्यू ओटीटी रिलीज: कॉमेडी, रोमांस, थ्रिलर, सस्पेंस और एक्शन के हैं शौकीन, तो इस वीकेंड देखें ये फिल्म और वेब सीरीज

  • कॉमेडी, रोमांस, थ्रिलर, सस्पेंस और एक्शन के हैं शौकीन
  • इस वीकेंड देखें ये फिल्म और वेब सीरीज

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-18 13:20 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अगर आप फिल्म और वेब सीरीज के दीवाने हैं तो, बिना फिल्म-वेब सीरीज देखें तो आपको वीकेंड अधूरा ही लगता होगा? आप थिएटर नहीं जाना चाहते तो भी आप घर बैठे ही कॉमेडी, रोमांस, थ्रिल, सस्पेंस और एक्शन से भरपूर इन शानदार फिल्मों और वेबसीरीज को एन्जॉय कर सकते हैं। इस हफ्ते ओटीटी पर कई सारी फिल्म और वेब सीरीज रिलीज हुई है जिसमें विजय राज, आशुतोष राणा की सीरीज 'मर्डर इन माहिम' और विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' भी शामिल है।

वेब सीरीज 'मर्डर इन माहिम'

जियो सिनेमा पर 10 मई को वेब सीरीज 'मर्डर इन माहिम' रिलीज हो चुकी है, जिसमें विजय राज और आशुतोष राणा नजर आ रहे हैं। आशुतोष इसमें एक जर्नलिस्ट का रोल में है और विजय एक पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं। ये एक बेहतरीन मर्डर मिस्ट्री है जिसको आप वीकेंड पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़े -सिएटल से 'वंशज' की वर्चुअल शूटिंग के लिए पुनीत इस्सर ने ली अपने बेटे की मदद

Full View

फिल्म 'जरा हटके जरा बचके'

साल 2023 में फिल्म आई 'जरा हटके जरा बचके' फिल्म का क्लाइमैक्स काफी अच्छा है और ये एक एच्छा मैसेज भी देती है। कुछ दिनों पहले ही विक्की कौशल और सारा अली खान की ये फिल्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है। आप विकेंड पर इस फिल्म को अपनी फैमली के साथ देख सकते हैं।

Full View

'बाहुबलीः क्राउन ऑफ ब्लड'

'बाहुबलीः क्राउन ऑफ ब्लड' ये एक एनीमेशन सीरीज है जो एसएस राजामौली की फिल्म से इंस्पायर्ड है। ये फ्रैंचाइजी साल 2017 में आई 'बाहुबली' फिल्म पर ही आधारित है। अगर आपको एनिमेशन फिल्में और सीरीज पसंद है तो आप इस सीरीज को हॉट स्टार पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़े -शॉन 'डिडी' कॉम्ब्स का चौंकाने वाला वीडियो आया सामने, एक्स गर्लफ्रेंड को लात मारते हुए आए नजर

Full View

फिल्म 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी'

जी5 पर अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' रिलीज हो चुकी है। ये एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है। जो माओइस्ट और नक्सल पर बेस्ड है। फिल्म में एक्ट्रेस अदा शर्मा लीड रोल में हैं।

Full View

फिल्म 'मडगांव एक्स्प्रेस'

अमेजन प्राइम वीडियो पर कुणाल खेमू की फिल्म 'मडगांव एक्स्प्रेस' रिलीज हो चुकी है। फिल्म कुछ दिनों पहले थिएटर्स में आई थी और अच्छा बिजनेस भी किया था। ये फिल्म एक शानदार कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसे आप विकेंड पर एंजॉय कर सकते हैं।

यह भी पढ़े -'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर लॉन्च के लिए अपने होमटाउन ग्वालियर रवाना हुए कार्तिक आर्यन

Full View

Tags:    

Similar News