अपकमिंग फिल्म: आमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म 'महाराज' का फर्स्ट लुक रिलीज, शानदार अवतार में दिखे जयदीप अहलावत

  • आमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म 'महाराज' का फर्स्ट लुक रिलीज
  • शानदार अवतार में दिखे जयदीप अहलावत
  • इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-29 11:06 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आमिर खान के बेटे जुनैद खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। 'महाराज' 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। जुनैद के अलावा, इस फिल्म में जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे लीड रोल में हैं, जबकि शर्वरी वाघ कैमियो रोल में नजर आएंगी। फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। पोस्टर में जयदीप अहलावत भी शानदार अवतार में दिखाई दे रहे हैं। उनके लुक नें फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ दिया है।

यह भी पढ़े -'उड़ारियां' की नई कास्ट में शामिल सिमरन खन्ना, कहा- 'मुझे दबाव में काम करना पसंद नहीं'

मेकर्स ने रिलीज किया पोस्टर

नेटफ्लिक्स इंडिया ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'महाराज' का एक पोस्टर शेयर किया। डेब्यू फिल्म से जुनैद का लुक इस पोस्टर में पहली बार सामने आया है। पोस्टर में जुनैद खान के साथ बेहद टैलेंटेड एक्टर जयदीप अहलावत भी नजर आ रहे हैं। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में जहां जुनैद एक शर्ट और वेस्ट कोट पहने दिख रहे हैं। वहीं जयदीप का लुक काफी शानदार है। उनके माथे पर तिलक है, बाल लंबे हैं और गले में ज्वेलरी नजर आ रही है।

मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर के साथ ही कन्फर्म कर दिया है कि 'महाराज' 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। यानी 15 दिन बाद आ रही इस फिल्म का प्रमोशन भी अब शुरू हो जाएगा। जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो सकता है।

यह भी पढ़े -'पुष्पा 2' का दूसरा गाना 'अंगारों' हुआ रिलीज, रश्मिका को बाहों में लेकर अल्लू ने किया डांस

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

'महाराज' का डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है और इसका निर्माण वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बैनर तले आदित्य चोपड़ा ने किया है। विपुल मेहता और स्नेहा देसाई ने फिल्म की कहानी को लिखा है। 150 साल से ज्यादा पुरानी कहानी लेकर आ रही इस फिल्म में जुनैद ने जर्नलिस्ट करसनदास मुलजी का किरदार निभाया है। फिल्म 1862 की एक सत्य घटना पर अधारित है, एक ऐसा समय जब भारत में केवल तीन विश्वविद्यालय थे। फिल्म की ऑफिशियल लॉगलाइन में लिखा है, "रवींद्रनाथ टैगोर एक साल के हो गए हैं और 1857 का सिपाही विद्रोह स्वतंत्रता की ज्वाला को भड़का रहा है। तमाम बाधाओं के बावजूद, एक व्यक्ति एक ऐतिहासिक कानूनी लड़ाई में एक साहसी कदम उठाता है, एक सच्ची कहानी जो अब महाराज में सामने आई है - 160 से अधिक वर्षों के बाद।"

यह भी पढ़े -एक्ट्रेस होने से थोड़ा टफ है बिजनेसवुमन होना सोनाक्षी सिन्हा

Tags:    

Similar News