फिल्म कलेक्शन: दूसरे हफ्ते में एंट्री करते ही जूनियर NTR और जाह्नवी की ‘देवरा' की कमाई में आई गिरावट, किया अब तक का सबसे कम कलेक्शन

  • दूसरे हफ्ते में एंट्री करते ही ‘देवरा' की कमाई में आई गिरावट
  • किया अब तक का सबसे कम कलेक्शन
  • जाने फिल्म का टोटल कलेक्शन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-05 03:43 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ सिनेमाघरों में रिलीज हुए आठ दिन हो गए है। फिल्म दूसरे हफ्ते में पहुंच गई है। ‘देवरा पार्ट 1’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। वहीं‘आरआरआर’ की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के बाद ​​​​जूनियर एनटीआर ‘देवरा पार्ट 1’ के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तूफान लेकर आए हैं। इसने पहले दिन बंपर ओपनिंग की अब दूसरे हफ्ते में पहुंचते ही फिल्म कमाई घट गई है। फिल्म ने अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

‘देवरा पार्ट 1’ 8वें दिन का कलेक्शन

इस फिल्म से जूनियर एनटीआर ने छ साल बाद बड़े पर्दे पर सोलो हीरो को तौर पर कमबैक किया है। ऐसे में सुपरस्टार के फैंस में उनकी इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज था। वहीं उम्मीद के मुताबिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत की लेकिन इसके बाद फिल्म की कमाई में का ग्राफ ऊपर-नीचे होता रहा। फिर भी ‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज के एक हफ्ते में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और अपनी आधी से ज्यादा लागत भी वसूल कर ली है।

Full View

फिल्म के अब तक की कमाई की बात करें तो ‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज के पहले दिन 82.5 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 38.2 करोड़, तीसरे दिन 39.9 करोड़, चौथे दिन 12.75 करोड़, पांचवें दिन 14 करोड़, छठे दिन 21 करोड़ और सातवें दिन 7.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘देवरा पार्ट 1’ की पहले हफ्ते तकी कुल कमाई 215.6 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं अब फिल्म की रिलीज के सातवें दिन यानी दूसरे शुक्रवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज के दूसरे फ्राइडे यानी 8वें दिन 6.25 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ‘देवरा पार्ट 1’ का आठ दिनों का कुल कलेक्शन अब 221.85 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

फिल्म स्टार कास्ट

जाह्नवी कपूर के लिए ये फिल्म बेहद खास है क्योंकि वे 'देवरा' के जरिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में जाह्नवी और एनटीआर के अलावा श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, सैफ अली खान और शाइन टॉम चाको भी नजर आए हैं। जूनियर एनटीआर ने फिल्म में पिता वरधा और बेटे देवरा का डबल रोल प्ले किया है। सैफ अली खान ने फिल्म में भैरा नाम के विलेन की भूमिका निभाई है। जबकि 'जाह्नवी कपूर फिलम में थंगम के किरदार में हैं।

यह भी पढ़े -आलिया-दिलजीत का गाना 'चल कुड़िए' हर महिला के लिए एक पावर-पैक ट्रैक

Tags:    

Similar News