फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर आया फिल्म देवरा का तूफान, पहले दिन जूनियर एनटीआर की फिल्म ने की बंपर कमाई

  • बॉक्स ऑफिस पर आया फिल्म देवरा का तूफान
  • पहले दिन जूनियर एनटीआर की फिल्म ने की बंपर कमाई

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-28 06:39 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। ‘देवरा पार्ट 1’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। वहीं‘आरआरआर’ की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के बाद ​​​​जूनियर एनटीआर ‘देवरा पार्ट 1’ के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने की तैयारी में हैं। वहीं सिनेमाघरों में दस्तक देते ही जूनियर एनटीआर के फैंस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ पड़े हैं। इसी के साथ 'देवरा पार्ट 1' ने बंपर ओपनिंग की है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

'देवरा पार्ट 1' फर्स्ट डे कलेक्शन

जूनियर एनटीआर ने आरआआर की रिलीज के 6 साल बाद 'देवरा पार्ट 1' से बड़े पर्दे पर कमबैक किया है। ऐसे में फैंस में फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा क्रेज है। वैसे रिलीज से पहले ही इस एक्शन थ्रिलर का काफी बज देखा जा रहा था। फिल्म के पोस्टर औ गानों ने लोगों की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया था। वहीं फिल्म के रिलीज होते ही फिल्म को फर्स्ट डे देखने के लिए सिनेमाघरों में खूब दर्शक पहुंचे। 'देवरा पार्ट 1' की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 77 करोड़ की कमाई की है। जिसमें फिल्म ने तेलुगु में 68.6 करोड़ कमाए हैं। हिदी में फिल्म ने 7 करोड़ और कन्नड़ में 0.3 करोड़ का कारोबार किया है। वहीं तमिल में फिल्म का कलेक्शन 0.8 करोड़ और मलयालम में 0.3 करोड़ रुपये रहा।

यह भी पढ़े -आलिया-दिलजीत का गाना 'चल कुड़िए' हर महिला के लिए एक पावर-पैक ट्रैक

Full View

फिल्म स्टार कास्ट

जाह्नवी कपूर के लिए ये फिल्म बेहद खास है क्योंकि वे 'देवरा' के जरिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में जाह्नवी और एनटीआर के अलावा श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, सैफ अली खान और शाइन टॉम चाको भी नजर आए हैं। जूनियर एनटीआर ने फिल्म में पिता वरधा और बेटे देवरा का डबल रोल प्ले किया है। सैफ अली खान ने फिल्म में भैरा नाम के विलेन की भूमिका निभाई है। जबकि 'जाह्नवी कपूर फिलम में थंगम के किरदार में हैं।

यह भी पढ़े -सलमान खान की टीम ने अमेरिकी कॉन्सर्ट घोटाले पर जारी की एडवाइजरी

Tags:    

Similar News