फिल्म सोशल मीडिया रिव्यू: सिनेमाघरों में रिलीज हुई जूनियर NTR और जाह्नवी की मोस्टअवेटेड फिल्म देवरा पार्ट 1, सोशल मीडिया पर मिल रहे ऐसे रिएक्शन

  • मोस्टअवेटेड फिल्म देवरा पार्ट 1
  • जूनियर NTR और जाह्नवी की हो रही जमकर तारीफ
  • सोशल मीडिया पर मिल रहे ऐसे रिएक्शन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-27 05:47 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। ‘देवरा पार्ट 1’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। वहीं‘आरआरआर’ की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के बाद ​​​​जूनियर एनटीआर ‘देवरा पार्ट 1’ के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने की तैयारी में हैं। फिल्म को एडबांस बुकिंग में देश के साथ साथ विदेशों में भी शानदार रिस्पॉन्स मिला था। वहीं फिल्म के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा दिया था। अब फाइनली फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस अपने फर्स्ट डे शो देखने का एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तारीफों की बाढ़ आ गई है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

देवरा पार्ट 1 सोशल मीडिया रिव्यूज

सोशल मीडिया पर लोग देवारा की काफी तारीफ कर रहे हैं। ये लंबे समय के बाद जूनियर एनटीआर की सोलो फिल्म आई है। इस वजह से लोगों में ज्यादा एक्साइटमेंट हैं। जूनियर एनटीआर के एक फैन ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, "जूनियर एनटीआर का एंट्री सीन काफी दमदार था। बीजीएम भी काफी सॉलिड था। कुल मिलाकर फिल्म बहुत ही अच्छी थी। एनटीआर को फिर से पर्दे पर देखकर काफी अच्छा लगा है।"

विदेशों में भी दिख रहा देवरा का क्रेज

गानों की हो रही है तारीफ

देवारा के गानों की खूब तारीफ हो रही है। हर किसी को गाना फियर सॉन्ग पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर भी फैंस तारीफ कर रहे हैं। अनिरुद्ध ने थिएटर में जाकर ये गाना गाया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े -शबाना आज़मी... 'आंखों में नमी हंसी लबों पर' को जीने वाली मशहूर एक्ट्रेस

पहले दिन कर सकती है इतना कलेक्शन

खबरों की मानें तो 'देवरा- पार्ट 1' रिलीज के पहले दिन दुनिया भर में 100 करोड़ कर लेगी। फिल्म को लेकर इंडिया में काफी बज है। जिसकी वजह से सारी भाषाओं में ही ये 65-70 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी और इसमें ओवपसीज एड करेंगे तो ये कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंच जाएगा।

यह भी पढ़े -थाइलैंड में छुट्टियां मना रहीं नेहा शर्मा, डिनर के वक्त मिला 'प्रॉन शॉक'

Tags:    

Similar News