फिल्म कलेक्शन: सिनेमाघरों में कम हो रहा जूनियर NTR और जाह्नवी की फिल्म देवरा का क्रेज, दूसरे मंडे घटी कमाई, किया अब तक का सबसे कम कलेक्शन

  • सिनेमाघरों में कम हो रह फिल्म देवरा का क्रेज
  • दूसरे मंडे घटी फिल्म की कमाई
  • किया अब तक का सबसे कम कलेक्शन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-08 05:20 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ सिनेमाघरों में रिलीज हुए ग्यारह दिन हो गए है। फिल्म दूसरे हफ्ते में पहुंच गई है। ‘देवरा पार्ट 1’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। पहले हफ्ते में देवरा का क्रेज देखतो ही बन रहा था पर दूसरे हफ्ते में आते ही फिल्म की कमाई घट रही है। हर दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट दर्ज की जा रही है। दूसरे मंडे फिल्म की कमाई गिरावट आई है फिल्म ने अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया है। वहीं दूसरी तरफ स्त्री 2 रिलीज के 54 दिन बाद भी सिनेमाघरों में टीकी हुई है और कलेक्शन कर रही है।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

‘देवरा पार्ट 1’ कलेक्शन

‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज से पहले ही काफी बज क्रिएट हो गया था जिसके चलते फिल्म ने पहले दिन बंपर कमाई की और एक साथ कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। हालांकि इसके बाद फिल्म की कमाई का घटती-बढ़ती रही। यहां तक कि फिल्म सिंगल डिजीट में भी सिमट गई बावजूद इसके ‘देवरा पार्ट 1’ ने पहले हफ्ते में 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया।

Full View

वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो 82.5 करोड़ से ओपनिंग करने वाली ‘देवरा पार्ट 1’ की पहले हफ्ते की कमाई 3.55 करोड़ रुपये रही थी। वहीं दूसरे फ्राइडे ‘देवरा पार्ट 1’ का कलेक्शन 6 करोड़ रहा। दूसरे शनिवार फिल्म ने 9.5 करोड़ कमाए और दूसरे रविवार इस फिल्म ने 12.65 करोड़ का बिजनेस किया.।वहीं अब ‘देवरा पार्ट 1’ की रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार को 4.9 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ‘देवरा पार्ट 1’ का 11 दिनों का कुल कलेक्शन 248.65 करोड़ हो गई है।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

फिल्म स्टार कास्ट

जाह्नवी कपूर के लिए ये फिल्म बेहद खास है क्योंकि वे 'देवरा' के जरिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में जाह्नवी और एनटीआर के अलावा श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, सैफ अली खान और शाइन टॉम चाको भी नजर आए हैं। जूनियर एनटीआर ने फिल्म में पिता वरधा और बेटे देवरा का डबल रोल प्ले किया है। सैफ अली खान ने फिल्म में भैरा नाम के विलेन की भूमिका निभाई है। जबकि 'जाह्नवी कपूर फिलम में थंगम के किरदार में हैं।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

Tags:    

Similar News