बिग बॉस 18: निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर किया बड़ा खुलासा, बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं होंगी एक्ट्रेस, फैंस से कही ये बात

  • निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर किया बड़ा खुलासा
  • बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं होंगी एक्ट्रेस
  • फैंस से कही ये बात

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-06 12:16 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस टेलीविजन और ओटीटी का सबसे पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल रियालटी शो है। इसे टीवी ओटीटी दोनों पर प्रसारित किया जाता था। बीते लंबे समय से बिग बॉस सीजन 18 चर्चा का विषय बना हुआ है। शो को लेकर कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। 6 अक्टूबर आज से शुरू हो रहे टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 को इस बार भी सलमान खान स्वैग के साथ होस्ट करते दिखाई देने वाले हैं। इस बार थीम 'समय का तांडव' है। लंबे समय से खबरें आ रही थी की निया शर्मा बिग बॉस 18 का हिस्सा होने वाली हैं लेकिन अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बड़ा खुलासा किया है। निया बिग बॉस 18 के हिस्सा नहीं होंगी। बिग बॉस शुरू होने से कुछ घंटों पहले ही निया ने शो में एंट्री से इंकार कर दिया है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

बिग बॉस में नहीं दिखेगी निया शर्मा

निया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात का खुलासा किया है। निया ने पोस्ट कर लिखा- उन फैंस के लिए जिन्हें मैंने निराश किया। सॉरी। आप सभी के सपोर्ट, प्यार और क्रैजी हाइप से मैं बहुत भावुक हूं। जो चाहते थे कि मैं घर के अंदर जाऊं. इसने मुझे एहसास दिलाया कि मैंने 14 सालों में क्या कमाया था। ये नहीं कह सकती कि मैंने हाइप और अटेंशन को एंजॉय नहीं किया। लेकिन प्लीज मुझे ब्लेम मत कीजिएगा। ये मैं नहीं थी।

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं


ये होंगे कंटेस्टेंट

बिग बॉस 18 की के कंटेस्टेंट की बात करें तो इस बार शो में शहजाद धामी, शोएब इब्राहिम, नयरा बनर्जी, समीरा रेड्डी और शिल्पा शिरोडकर जैसे मशहूर चेहरों के नजर आने की खबरें है। रविवार को इस शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा, जिसमें और भी कई सेलेब्स घर के अंदर जाएंगे। फैंस बेसब्री से शो के प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं।

निया वर्कफ्रंट

बता दें कि, निया शर्मा टीवी की पॉपुलर स्टार हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने काली-एक अग्निपरिक्षा, बहनें, एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, खतरों के खिलाड़ी 8, इश्क में मरजावां, नागिन 4, खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया, झलक दिखलाजा 10, सुहागन चुड़ैल, लाफ्टर शेफ्स जैसे शोज किए है। 

यह भी पढ़े -धीरज धूपर ने बेटे जैन के साथ शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा - 'मेरी जिंदगी का मास्टरपीस'

Tags:    

Similar News