BB 18 First Promo Out: बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो रिलीज, सलमान एक बार फिर लगाएंगे कंटेस्टेंट की क्लास, टाइम का होगा शो में तांडव

  • बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो रिलीज
  • सलमान एक बार फिर लगाएंगे कंटेस्टेंट की क्लास
  • टाइम का होगा शो में तांडव

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-17 05:51 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान का शो बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर शो हैं जिसके लाखों करोड़ों फैंस है। इस शो ने कई लोगों को स्टार बनाया है। अब तक इसे सिर्फ टीवी पर प्रसारित किया जाता था। लेकिन पिछले कुछ साल से इसका ओटीटी वर्जन भी आ रहा है। बीते लंबे समय से बिग बॉस सीजन 18 चर्चा का विषय बना हुआ है। शो को लेकर कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। वहीं अब मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है। वहीं सलमान के फैंस को भी बड़ी खुश खबरी दी है। सलमान शो के होस्ट बनकर एक बार फिल वापस आ रहे हैं। इस खबर के बाद फैंस बेहद खुश और शो देखनो को लिए एक्साइटेड हैं।

इस बार शो पर होगी टाइम का तांडव

बिग बॉस 18 का प्रोमो कलर्स को सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर रिलीज कर दिया गया है। प्रोमो काफी शानदार और एक्साइटिंग है इस बार शो पर कुछ नया होने के संकेत दिए गए हैं। इस बार शो की थीम कुछ हटके होने वाली है। बता दें कि, प्रोमो में दिखाया गया है कि टाइम ट्रैवल इस बार की थीम होगी। इस बार भी सबके चहेते सलमान खान इसे होस्ट करेंगे। प्रोमो में उनकी आवाज में ऐलान किया गया कि 'बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर। अब होगा टाइम का तांडव। वहीं प्रोमो शेयर कर कैप्शन में लिखा गया- होगी एंटरटेनमेंट की पूरी इच्छा, जब टाइम का तांडव लेकर आएगा बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट। क्या आप सीजन 18 के लिए तैयार हैं?

यह भी पढ़े -जेनेलिया देशमुख थकावट को दूर करने के लिए बेटे को लगाती हैं गले, शेयर किया वीडियो

बिग बॉस OTT 3 नहीं किया था सलमान ने होस्ट

बिग बॉस के फैंस जानते हैं कि सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी 3 को होस्ट नहीं किया था और इस वजह से शो की टीआरपी काफी कम रही थी। फैंस ने सलमान को काफी मिस किया था। भाईजान की जग अनिल कपूर ने होस्ट की कुर्सी संभाली थी। ऐसे में यह शो फ्लॉप रहा था। हालांकि, मेकर्स टीवी के बिग बॉस 18 के लिए कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है और वे भाईजान को वापस लेकर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े -दिल्ली पहुंची फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, पूछा, बेहतरीन खाना खाने कहां जाऊं

'बिग बॉस 18' में नजर आ सकते हैं ये कंटेस्टेंट

खबर है कि 'बिग बॉस 18' का प्रीमियर 5 अक्टूबर, 2024 को होने वाला है। इसी के साथ 'बिग बॉस 18' में जाने को लेकर अभी तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें अर्जुन बिजलानी, करण पटेल, समीरा रेड्डी, सुरभि ज्योति, पूजा शर्मा, शोएब इब्राहिम और दलजीत कौर का नाम शामिल हैं। सोशल मीडिया सेंशेशन स्टार्स में अभिषेक मल्हान, मिस्टर फैसु, दीपिका आर्य, डॉली चायवाला, मैक्सटर्न और ठगेश जैसे नामों के 'बिग बॉस 18' में शामिल होने की खबरें आई हैं। हालांकि अभी तक किसी के भी नाम की ऑफिशियल अनाउसमेंट नही हुई है।

यह भी पढ़े -बाल कलाकार अस्मि देव ने अपने आगामी टीवी शो 'जागृति' के लिए सीखी तीरंदाजी और गुलेल

Tags:    

Similar News