अपकमिंग फिल्म: भूल भुलैया 3 का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज, दिवाली पर सिनेमाघरों में धूम मचाती नजर आएगी कार्तिक-तृप्ति की जोड़ी

  • भूल भुलैया 3 का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज
  • दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-25 10:58 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड एक्टर कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी इन दिनों फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। हर रोज इस फिल्म को लेकर नए नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। अब फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी हो गई है। फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की जोड़ी ने भूल भुलैया 2 में शानदार परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लिया था और खूब तारीफें लूटी थी। फैंस को फिल्म भूल भुलैया 3 से भी काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

दरवाजा खुलेगा इस दिवाली

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' काा फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 सुपरहिट साबित हुई थी। इसके बाद भूल भुलैया 3 को लेकर भी काफी बज बना हुआ है। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो पोस्टर शेयर किया है उसमें एक बड़ा सा दरवाजा नजर आ रहा है और उस पर ताला लगा हुआ है। एक्टर ने इसके साथ ही मजेदार कैप्शन भी दिया है। कार्तिक ने पोस्ट के साथ लिखा है कि, 'दरवाजा खुलेगा इस दिवाली भूल भुलैया 3।

यह भी पढ़े -धीरज धूपर ने बेटे जैन के साथ शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा - 'मेरी जिंदगी का मास्टरपीस'

माधुरी और विद्या बालन भी लीड रोल में आएंगे नजर

इस फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी कर रहे हैं और टी सीरीज प्रोड्यूस कर रही है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के साथ साथ माधुरी दीक्षित और भूल भुलैया की ओरिजिनल भूतनी विद्या बालन भी लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं तृप्ति ने इस फिल्म के लिए अपनी फीस डबल कर दी है। इस फिल्म के लिए वो 80 लाख रुपए फीस ले रही हैं। जबकि संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' के लिए तृप्ति को 40 लाख रुपये फीस दी गई थी। वहीं इस समय फैंस तृप्ति की फिल्म विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो का इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़े -शबाना आज़मी... 'आंखों में नमी हंसी लबों पर' को जीने वाली मशहूर एक्ट्रेस

Tags:    

Similar News