ओल्ड मनी गाना रिलीज: एपी ढिल्लों का गाना ओल्ड मनी हुआ रिलीज, भाईजान का दिखा जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस, संजू बाबा ने जीता फैंस का दिल

  • एपी ढिल्लों का गाना ओल्ड मनी हुआ रिलीज
  • भाईजान का दिखा जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस
  • संजू बाबा ने जीता फैंस का दिल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-09 10:12 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भाईजान सलमान खान और एपी ढिल्लों के गाने ओल्ड मनी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, अब फाइनली गाना रिलीज हो गया है। सलमान खान, संजय दत्त का तड़कता भड़कता गाना ओल्ड मनी पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों की आवाज में धूम मचा रहा है। सलमान खान और एपी ढिल्लों गाने में जबरदस्त एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं। सलमान खान और एपी ढिल्लों के एक्शन सीक्वेंस ने तो फैंस का दिल जीत लिया है और संजय दत्त की एंट्री ने तो गाने में चार चांद लगा दिए हैं।

यह भी पढ़े -'फिर आई हसीन दिलरुबा' में भाई सनी को देख विक्की कौशल ने कहा, 'मैं हैरान हूं'

एपी ढिल्लों का गाना रिलीज

कुछ वक्त पहले एपी ढिल्लों के ओल्ड मनी गाने का टीजर रिलीज किया गया था। जिसमें सलमान खान की झलक देखने को मिली थी, लेकिन संजय दत्त की मौजूदगी की अनाउंसमेंट की गई थी। तब से फैंस इस गाने के लिए एक्साइडेट नजर आ रहे थे। अब फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर ले जाने के लिए मेकर्स ने ओल्ड मनी का गाना रिलीज कर दिया है, जो कि नो वॉयलेंस के खिलाफ संदेश देता है।

यह भी पढ़े -'घर तोड़ने वाली औरत' का मिला टैग, एमएमएस लीक से मचा बवाल, हंसिका का विवादों का चोली दामन का साथ

Full View

ओल्ड मनी गाने की शुरुआत एपी ढिल्लों से होती है, जो सलमान खान की चेतावनी के बावजूद लड़ने के लिए जाते हैं। मुसीबत तब आती है जब उनके दोस्त की हत्या हो जाती है और दुश्मनों उन्हें पकड़ लिए जाते हैं। सलमान खान अपने खास अंदाज में एंट्री करते हैं और दमदार एक्शन सीक्वेंस करते हैं। इसके बाद संजय दत्त भी दिखाई देते हैं, जो बेहतरीन लुक के साथ एक दमदार अंदाज में नजर आते हैं। सलमान, संजय और एपी ढिल्लों ने मिलकर ओल्ड मनी म्यूजिक वीडियो में बेहतरीन परफॉर्मेंस किया है।

ब्राउन मुंडे से पॉपुलर हुए एपी

एपी ढिल्लों सॉन्ग ब्राउन मुंडे के बाद से हर जगह छा गए थे। उनका ये गाना इतना वायरल हो गया था कि हर किसी की जुबान पर बस ये ही गाना चढ़ा हुआ था। इसके अलावा उन्होंने एक्सक्यूज, समर हाई, दिल नू, ऑल नाइट, हिल्स, डिजायर्स, वो नूर, मजहेल जैसे हिट गानों के जरिए पहचान बनाई है। वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही सिकंदर में नजर आने वाले हैं। 

यह भी पढ़े -साहित्य जगत के दो नक्षत्र 'मनोहर श्याम जोशी' और 'शिवपूजन सहाय', जिन्होंने 'साहित्यिक समृद्धि' के साथ ही 'सामाजिक कुरीतियों' पर की चोट

Tags:    

Similar News