अपकमिंग फिल्म: फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज के बीच कंगना ने फिर लिया बॉलीवुड से 'पंगा', कहां- 'ये होपलेस प्लेस है'

  • फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज के बीच कंगना ने फिर लिया बॉलीवुड से 'पंगा'
  • फिल्म पर रोक लगाने की हो रही मांग
  • इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-28 11:29 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं। कंगना जमकर फिल्म के प्रमोशन में लगी हुईं हैं। वहीं ट्रेलर रिलीज के बाद से फिल्म का काफी विरोध भी किया जा रहा है। फिल्म पर रोक लगाने की भी मांग की जा रही है। इन सबके बीच कंगना ने एक लेटस्ट इंटरव्यू के दौरान एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा है और इसे 'होपलेस जगह' बताया है।

यह भी पढ़े -'लक्ष्य' और 'भाग मिल्खा भाग' के बाद लद्दाख में एक और फिल्म की शूटिंग कर रहे फरहान अख्तर, शेयर की फोटो

विवादों से घिरी है फिल्म

बता दें कि, इस अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा में कंगना ने दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हालांकि ये फिल्म विवादों में घिरी हुई है, सिख समुदाय का आरोप है कि इस फिल्म से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। ऐसे में सिखों ने फिल्म पर बैन की मांग की है। 'इमरजेंसी' में कंगना रनौत के अलावा, अनुपम खेर, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े सहित कई कलाकारों ने लीड रोल प्ले किया है।

यह भी पढ़े -बर्थडे स्पेशल 'आशिकी' के बाद दीपक तिजोरी को नहीं मिली गर्लफ्रेंड, शिल्पा शिंदे को नहीं मिला बिग बॉस का फायदा

कंगना ने बॉलीवुड को बताया 'होपलेस प्लेस'

मैशेबल इंडिया के यूट्यूब चैनल पर द बॉम्बे जर्नी के लेटेस्ट एपिसोड में कंगना रनौत पहुंची थीं। इस दौरान होस्ट ने कंगना से पूछा कि क्या बॉलीवुड ने उनका बायकॉट किया है या उन्होंने बॉलीवुड का बहिष्कार किया है। इस पर कंगना ने कहा कि बॉलीवुड एक 'होपलेस प्लेस' है। ये इंडस्ट्री टैलेंटेड लोगों को पसंद नहीं करती है, और वे उनके करियर को तबाह करने की पूरी कोशिश करते हैं। एक तो टैलेंट से ये जलते हैं जो भी इनको टैलेंटेड दिखता है ना उसके पीछे पड़ के या तो उसको खत्म कर देते हैं उनका करियर बर्बाद कर देते हैं उनको बॉयकॉट कर देते हैं। गंदा पीआर कर-कर के उनको बदनाम करते हैं।" कंगना ने आगे कहा कि इंडस्ट्री के इनसाइडर्स औसत दर्जे के लोगों को पसंद करते हैं जो उनके आदेशों का पालन करेंगे क्योंकि यह उनके लिए कनविनियंट है। कंगना ने ये भी कहा कि लोग इंडस्ट्री को अपने मुताबिक नहीं चला सकते हैं।

यह भी पढ़े -जब गौतम रोडे ने पत्नी पंखुड़ी से अलग होने का सोचा था

कंगना- लोग चाहते हैं मैं उनकी तरह बनूं

इसके अलावा, कंगना ने चर्चा की कि पुराने बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर विनम्र और जमीन से जुड़े लोग थे जिन्होंने लाइफ की कठोर रियलिटी को देखा है। अब ऐसा नहीं है एक्ट्रेस ने कहा, "पता नहीं लोगों को मैं बेबाक क्यों लगती हूं। मैं तो सोचती हूं कि मैं सबसे ज्यादा एक क्लियर प्रेस्पेक्टिव रखने वाली एक आम साधारण लड़की हूं, और लोगों को धुंधला नजरिया है, उनके पास मन की क्लियरिटी नहीं है। वे नहीं जानते कि क्या कहना है, उनमें बोलने की हिम्मत नहीं है। उन्होंने जो देखा, उसका आकलन करते हैं, सत्य है, कुछ भी नहीं। अब वो लोग चाहते हैं मैं उनकी तरह बनू, अब घोड़ा गधा क्यों बनेगा भाई गधों को घोड़ा बनाना चाहिए।”

Tags:    

Similar News