अपकमिंग फिल्में: कार्तिक की 'भूल भुलैया 3' के बिके ओटीटी राइट्स, रिलीज से पहले ही अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' से पिछड़ी फिल्म

  • कार्तिक की 'भूल भुलैया 3' के बिके ओटीटी राइट्स
  • रिलीज से पहले ही 'सिंघम अगेन' से पिछड़ी फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-03 12:01 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस बार की दिवाली भी फिल्म लवर्स के लिए काफी ज्यादा दिलचस्प होने जा रही है। दिवाली के मौके पर 'भूल भुलैया 3' और 'सिंघम अगेन' जैसी मोस्ट अवेटेड फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दोनों ही फिल्मों के सीक्वल के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और कार्तिक आर्यन आमने-सामने होंगे। लेकिन फिल्म सिंघम अगेन ने रिलीज के पहले ही फिल्म 'भूल भुलैया 3' को पछाड़ दिया है। बीते दिनों खबरें आई थीं कि रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन के ओटीटी राइट 200 करोड़ में बेचे गए हैं। अब 'भूल भुलैया 3' की भी नॉन-थिएट्रिकल डील हो गई है जिसमें फिल्म सिंघम अगेन से पीछे है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

इतने में बीके भूल भुलैया 3 के ओटीटी राइट्स

खबरों की मानें तो 'भूल भुलैया 3' नॉन-थिएट्रिकल डील में 'सिंघम अगेन' से पिछड़ गई है पहले खबर आई थी कि 'सिंघम अगेन' को नॉन-थिएट्रिकल डील में 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई हुई है। वहीं अब 'भूल भुलैया 3' की थिएट्रिकल डील की कमाई भी सामने आ गई है जो कि अजय देवगन की फिल्म से काफी कम है। 'भूल भुलैया 3' की नॉन-थिएट्रिकल डील में 135 करोड़ रुपए कमाए हैं। हालांकि ये कार्तिक आर्यन के अब तक के करियर में साइन होने वाली सबसे महंगी डील है।

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

फिल्म स्टार कास्ट

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन एक बार फिर निडर और ईमानदार पुलिसकर्मी बाजीराव सिंघम के रोल में नजर आएंगे। वहीं, करीना सिंघम की पत्नी के रोल में वापस से नजर आएंगी। अर्जुन कपूर फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा रणवीर सिंह, दीपिका और टाइगर भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। सभी के फर्स्ट लुक को रिवील कर दिया गया है।

यह भी पढ़े -धीरज धूपर ने बेटे जैन के साथ शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा - 'मेरी जिंदगी का मास्टरपीस'

भूल भुलैया 3 की स्टार कास्ट

कार्तिक आर्यन आखिरी बार फिल्म 'चंदू चैंपियन' में नजर आए थे जो 14 जून, 2024 को रिलीज हुई थी। अब वे अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' की रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी और विद्या बालन समेत कई सितारें नजर आएंगे। ये दोनों ही फिल्में 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News