कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन! जानिए कब और कहां देख पाएंगे इंवेट

  • कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवा बिखेरेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन!
  • फ्रांस के कान्स में 14 मई से 25 मई 2024 तक चलेगा
  • जानिए कब और कहां देख पाएंगे इंवेट

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-13 09:57 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कान्स फिल्म फेस्टिवल में हर साल पूरी दुनियाभर से कुछ चयनित हुई फिल्म और डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की जाती है और बेस्ट फिल्म, डॉक्यूमेंट्री और कलाकारों को सम्मानित किया जाता है। इसे हर साल फ्रांस के कान्स शहर में ऑर्गनाइज किया जाता है। 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' फिल्मों के प्रीमियर और स्टार्स के लुक्स के अलावा अपने विवादों की वजह से सुर्खियां बटोरता आया है। इस समय 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर चर्चाएं तेजी पर है। ऐसे में खबरें हैं कि, इस पर ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा हो सकती है। तो चलिए जानते हैं ये फिल्म फेस्टिवल कब से शुरु हो रहा है और आप इसे कहां देख सकते हैं।

यह भी पढ़े -'द रॉक' एक्शन फिगर के साथ 'गुलाबी साड़ी' पर वर्कआउट करते दिखे वरुण धवन

कब शुरू होगा फेस्टिवल

बता दें कि ये फिल्म फेस्टिवल फ्रांस के कान्स में 14 मई से 25 मई 2024 तक चलेगा। इस दौरान कई अलग-अलग कैटेगरी की फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी। ओपनिंग सेरेमनी 14 मई को होगी। इस दौरान फिल्म द सेकंड एक्ट की स्क्रीनिंग होगी। कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का ओपनिंग नाइट प्रीमियर होगा। इस फिल्म को Quentin Dupieux ने डायरेक्ट किया है। वहीं 25 मई को कान्स की क्लोजिंग सेरेमनी होगी। इस दौरान कॉम्पिटिशन सेक्शन के विनर अनाउंस होंगे। इस साल 22 फिल्में कम्पीट कर रही हैं। पायल कपाड़िया की फिल्म All We Imagine As Light 30 सालों में Palme d'Or के लिए कम्पीट करने वाली पहली इंडियन फिल्म होगी।

यह भी पढ़े -आरजीवी की 'रण' में राजकुमार राव को मिला सिर्फ एक लाइन का रोल, एक्टर ने बताया पूरा किस्सा

यहां देख पाएंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल

फेस्टिवल की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, कान्स फिल्म फेस्टिवल का एक्सक्लूसिव कंटेंट फ्रांस में फ्रांस टेलीविजन पर उपलब्ध होगा। Brut के जरिए इसका इंटरनेशनली ब्रॉडकास्ट होगा। फेस्टिवल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर भी लाइव स्ट्रीमिंग होगी। इस कवरेज में रेड कार्पेट, फोटोकॉल्स, प्रेस कॉन्फ्रेंस सब कुछ शामिल होगा।

यह भी पढ़े -मदर्स डे सेलिब्रेशन का सारा केक खा गए तैमूर और जेह, करीना कपूर खान ने शेयर की फोटोज

ऐश्वर्या राय बच्चन बनेंगी फेस्टिवल का हिस्सा!

बता दें कि, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे समय से इस फेस्टिवल का हिस्सा हैं। इस बार भी खबरें हैं कि एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर अपने फैशन का जलवा बिखेरती नजर आ सकती हैं। एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और शोभिता धूलिपाला के भी इस फेस्टिवल में शामिल होने की खबरें आई हैं।

Tags:    

Similar News