अपकमिंग सीरीज: धमाकेदार टीजर रिलीज के बाद अब इस दिन रिलीज होगा ‘मिर्जापुर 3’ का ट्रेलर, 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

  • मिर्जापुर 3 का धमाकेदार टीजर रिलीज
  • 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम
  • अब इस दिन रिलीज होगा ‘मिर्जापुर 3’ का ट्रेलर

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-12 06:31 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अमेजन प्राइम की फेमस वेबसीरीज मिर्जापुर के पिछले दो सीजन सुपरहिट रहे थे। ओटीटी की दुनिया पर राज करने वाले कालीन भैया और गुड्डू पंडित एक बार फिर ‘मिर्जापुर 3’ के साथ वापसी करने जा रहे हैं। गैंगस्टर ड्रामा ‘मिर्जापुर’ के सीजन 3 का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स ने फाइनली बीते दिन ना केवल ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट अनाउंस कर दी बल्कि मोस्ट अवेटेड सीरीज की पहली झलक भी दिखा दी। सीरीज के धमाकेदार ट्रेलर ने लोगों की एक्साइटमें को और बढ़ा दिया है। वहीं अब फैंस ‘मिर्जापुर 3’ के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। चलिए जानते हैं सीजन 3 का ट्रेलर किस दिन आ सकता है।

यह भी पढ़े -'के3जी' से 'इश्क विश्क रिबाउंड' में जाना सिर्फ प्यार है, कोई दबाव नहीं जिबरान खान

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

‘मिर्जापुर’ के दो सीजन को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला था। इसका पहला सीजन 16 नवंबर 2018 में आया था। जिसकी स्टोरी लाइन, एक्टिंग और डयलॉग्स ने ओटीटी पर हंगामा मचा दिया था। इस सीरीज ने हर कैरेक्टर को अपनी अलग और यादगार पहचान दिलाई। वहीं इसके बाद सीरीज का दूसरा सीजन आया। जो 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज हुआ। सीजन 2 में सीरीज के साथ विजय वर्मा जैसे कई दिग्गज कलाकार जुड़ें जिन्होंने दर्शकों को खूब इंप्रेस किया। अब इस पॉपुलर सीरीज का तीसरा सीजन भी धमाल मचाने आ रहा है। मोस्ट अवेटेड सीरीज़ का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद है। ट्रेलर 10 दिनों के बाद रिलीज होने की संभावना है और 20 जून के आसपास इसका प्रीमियर होगा। हालांकि मेकर्स ने अभी तक ट्रेलर रिलीज की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

यह भी पढ़े -'ब्लैकआउट' के सीन्स के लिए पूरी रात चलानी पड़ी गाड़ी विक्रांत मैसी

मिर्जापुर 3 का टीजर भी दमदार

बीते दिन मिर्जापुर 3 का धांसू टीजर भी जारी किया गया। जिसमें हर किरदार की झलत देखने को मिली। कुलभूषण खरबंदा के वॉइस ओवर के साथ जारी हुए टीजर में कह दिया गया है कि इस बार बात होगी बपौती की, बकैती की, बवाल की। क्योंकि बात होगी जंगल के खूंखार की। टीजर ने ही फैंस की सीरीज को लेकर एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। इस सीरीज की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर सीरीज का नया पोस्टर जारी किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है, " कर दिए हैं प्रबंध मिर्जापुर सीजन 3 का, डेट नोट कर लीजिए, मिर्जापुर प्राइम पर 5 जुलाई को।"

यह भी पढ़े -सोनाक्षी-जहीर की शादी की उल्टी गिनती शुरू, 19 जून को संगीत सेरेमनी!

'मिर्जापुर 3' की स्टारकास्ट

'मिर्जापुर' में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु, रसिका दुग्गल, अली फजल , विजय वर्मा, विवान सिंह, शीबा चड्ढा और श्वेता त्रिपाठी अपने पुराने किरादरों से एंटरटेन करते नजर आएंगें। सीरीज का निर्देशन करण अंशुमन, गुरुमीत सिंह और मिहिर देसाई ने किया है।

Tags:    

Similar News