फिल्म एडवांस बुकिंग: राजकुमार-श्रद्धा की फिल्म 'स्त्री 2' की एडवांस बुकिंग शुरू, एक दिन में ही फिल्म ने कर लिया करोड़ों में कलेक्शन

  • राजकुमार-श्रद्धा की फिल्म 'स्त्री 2' की एडवांस बुकिंग शुरू
  • एक दिन में ही फिल्म ने कर लिया करोड़ों में कलेक्शन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-11 09:02 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों फिल्म स्त्री 2 लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। रिलीज से पहले फिल्म के गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फिल्म की प्रमोशन में लगी हुई है। बता दें कि, 'स्त्री 2' पहले 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। अब फिल्म को एक दिन पहले ही रिलीज किया जा रहा है। फिल्म 14 अगस्त को पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। रिलीज से पहले 'स्त्री 2' की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और फिल्म ने पहले दिन के एडवांस बुकिंग के लिए एक दिन में ही 2 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग से ही पता चलता है कि फैंस इस फिल्म को देखने के लिए कितने एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़े -आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे 'अन्ना' सुनील शेट्टी, 5 साल बाद भी 'इन्हें' नहीं भूला पाए

फिल्म एडवांस बुकिंग कलेक्शन

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' ने अब तक 62 हजार से ज्यादा टिकट बेच लिए हैं। इस तरह फिल्म ने रिलीज के पहले दिन के लिए 2.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। ब्लॉक सीटों के साथ ये आंकड़ा 2.72 करोड़ रुपए हो गया है। बता दें कि, 'स्त्री 2' साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म' स्त्री' का सीक्वल है जिसका दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अब फिल्म पर्दे पर आने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसके कई गाने भी रिलीज हो गए हैं।

यह भी पढ़े -बेटी के जन्मदिन पर संजय दत्त ने अपनी 'राजकुमारी' के लिए लिखा दिल को छू लेने वाला संदेश

फिल्म स्टार कास्ट

फिल्म 'स्त्री 2' का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। वहीं, इसका निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स कर रही है। फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में हैं। फिल्म 14 अगस्त को वर्ल्ड वाइड रिलीज होने जा रही है।

बॉक्स ऑफिस पर होगा 'महाक्लैश'

बता दें कि 'स्त्री 2' का बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों से क्लैश होने वाला है। 15 अगस्त को थिएटर्स में एक साथ कई फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें जॉन अब्राहम की 'वेदा', संजय दत्त की 'डबल इस्मार्ट', कीर्ति सुरेश स्टारर 'रघु थाथा', चियान विक्रम की 'तंगलान' और अक्षय कुमार स्टारर 'खेल खेल में' शामिल हैं।

यह भी पढ़े -सलीम खान और जावेद अख्तर पर बनी डॉक्यूमेंट्री-सीरीज 20 अगस्त को होगी रिलीज

Tags:    

Similar News