सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: कैंसर ट्रीटमेंट के बीच रैंप पर उतरीं एक्ट्रेस हिना खान, लाल जोड़े में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस, तस्वीरें-वीडियो वायरल

  • कैंसर ट्रीटमेंट के बीच रैंप पर उतरीं एक्ट्रेस हिना खान
  • लाल जोड़े में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस
  • तस्वीरें-वीडियो वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-16 11:48 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस हिना खान टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। वहीं इस वक्त एक्ट्रेस हिना खान कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। लेकिन इस खतरनाक बीमारी के होने के बाद भी एक्ट्रेस लगातार काम कर रही हैं। एक्ट्रेस का इस तरह से हिम्मत ना हारकर काम करना सभी के लिए इंस्पिरेशन बना है। हाल ही में हिना को दुल्हन बनकर रैंप वॉक करते हुए देखा गया। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। हिना की सुंदरता और ग्रेस को देखकर फैंस हैरान हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़े -पूजा हेगड़े को प्रशंसकों के पसंदीदा गीतों पर प्रस्तुति देना लगता है अच्छा

हिना ने भी शेयर किया वीडियो

हिना खान ने भी अपनी रैम्प वॉक का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हिना ने पोस्ट के साथ लिखा है लिखा, पापा हमेशा कहते थे डैडीज स्ट्रॉन्ग गर्ल, कभी क्राय बेबी मत बनो। कभी अपनी परेशानियों की शिकायत मत करो। अपनी जिंदगी का कंट्रोल अपने हाथ में लो। हिम्मत के साथ डटे रहो और मुसीबत का सामना करो। इसलिए मैंने भी रिजल्ट के बारे में सोचना बंद कर दिया है। मैं अब सिर्फ उस चीज पर ध्यान दे रही हूं जो मेरे कंट्रोल में है। बाकी सब कुछ मैंने अल्लाह पर छोड़ दिया है। ये सब मेरे लिए आसान नहीं था लेकिन मैं अपने आप को बस यही कहती रही कि आगे बढ़ती रहो हिना।

यह भी पढ़े -निमृत कौर अहलूवालिया गुरु रंधावा के साथ पंजाबी फिल्म में डेब्यू करेंगी

रेड लंहगें में कमाल दिखीं एक्ट्रेस

हिना खान ब्रेस्ट कैंसर और कीमाथैरेपी के दर्द के बावजूद इन तस्वीरों में में पूरे कॉन्फिडेंस के साथ रैम्प पर वॉक करती दिखी। हिना खान इस तस्वीरो में रेड कलर का हैवी जरी वाला लाल लहंगा पहने हुए हैं। एक्ट्रेस ने अपना लुक माथा पट्टी और हैवी नेकलेस के साथ पूरा किया है। फैंस एक्ट्रेस को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं अपने इलाज के दौरान हिना एकता कपूर की गणेश पूजा में दिखाई दीं जिसमें कई हस्तियां शामिल हुईं। फैन्स उन्हें इस तरह देखकर खुश थे लेकिन सभी ने उन्हें फिलहाल अपने इलाज और आराम पर ध्यान देने की सलाह दी।

यह भी पढ़े -भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा, हरिद्वार में


Tags:    

Similar News