IND vs BAN: कानपुर में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान, ये खिलाड़ी बने टीम का हिस्सा

  • भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज
  • टीम में नहीं हुआ कोई बदलाव
  • कानपुर में खेला जाएगा दूसरा टेस्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-23 04:23 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले मुकाबले को जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। चेन्नई टेस्ट में भारत ने शानदार खेल दिखाते हुए बांग्लादेश को 280 रनों की करारी शिकस्त दी। इस जीत के तुरंत बाद बीसीसीआई ने दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान कर दिया है।

नहीं हुआ कोई बदलाव

पहले मैच में टीम के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए बीसीसीआई ने टीम इंडिया में कोई बदलाव नहीं किया है। जो टीम पहले टेस्ट मैच में थी वो ही टीम दूसरे मैच में भी रहेगी। स्क्वाड में कोई बदलाव नहीं किया गया है। दूसरा टेस्ट कानपुर में 27 सितंबर से खेला जाएगा।

क्लीन स्वीप करना चाहेगी टीम इंडिया

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे मैच को जीतकर क्लीन स्वीप करना चाहेगी। वहीं उसकी नजर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप टेबल पर भी होगी जिसमें वो अभी पहले स्थान पर है। अगर दूसरा मैच भी भारतीय टीम जीत लेती है तो प्वाइंट्स टेबल और भी मजबूत हो जाएगी। कानपुर का पिच पर स्पिन गेंदबाजों का रोल काफी अहम होने वाला है। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा इस मुकाबले में एक अतिरिक्त स्पिन गेंदबाज के साथ उतर सकते हैं। पहले टेस्ट मैच में सिर्फ आर अश्विन और रवींद्र जडेजा को मौका मिला था।

दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, आर जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद। सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल।

Tags:    

Similar News