खुदकुशी से पहले बनाया वीडियो, प्रेमिका को बेवफा बता लगा दी ट्रेन के सामने छलांग

खुदकुशी से पहले बनाया वीडियो, प्रेमिका को बेवफा बता लगा दी ट्रेन के सामने छलांग

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-31 14:26 GMT
खुदकुशी से पहले बनाया वीडियो, प्रेमिका को बेवफा बता लगा दी ट्रेन के सामने छलांग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रेमिका के साथ विवाद के बाद एक युवक ने लोकल ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने अपने मोबाइल से एक सेल्फी वीडियो बनाया। साथ ही उसने अपने दोस्त को फोन कर अपने मोबाइल का पासवर्ड बताया, जिससे वीडियो वायरल हो सके।

कल्याण जीआरपी एडीआर दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। आत्महत्या करने वाले युवक का नाम राजेश भंडारी है। भंडारी अंबीवली के मोहाने गांव में रहता था। यहीं रहने वाली एक लड़की से उसके पिछले पांच सालों से प्रेम संबंध थे। लड़की के घर वालों को यह बात पता चली तो उन्होंने विरोध किया। हालांकि बाद में दोनों परिवार वालों को मनाने में कामयाब हो गए। गुरूवार को भंडारी ने विट्ठलवाडी स्टेशन पर लड़की को मिलने बुलाया था। 

इस दौरान भंडारी और उसकी प्रेमिका में किसी बात पर विवाद हो गया। इसके बाद स्टेशन पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों को वहां से जाने के लिए कहा। भंडारी थोड़ी देर बाद वापस स्टेशन पर लौटा यहां उसने अपना मोबाइल निकालकर सेल्फी निकालते हुए वीडियो बनाया। वीडियो में उसने कहा कि मैं विट्ठलवाडी रेलवे स्टेशन पर खड़ा हूं और प्रेमिका से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे मोबाइल का पासवर्ड मेरे दोस्त को पता है। इसके बाद भंडारी ने लोकल ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

कल्याण जीआरपी ने मामले में एडीआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक प्रेमिका के खिलाफ किसी तरह का मामला दर्ज किए जाने का फैसला जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर लिया जाएगा। 

 

Similar News