एंकर अर्पिता तिवारी की मौत के मामले में पुलिस ने ब्वॉयफ्रेंड पर जताया शक

एंकर अर्पिता तिवारी की मौत के मामले में पुलिस ने ब्वॉयफ्रेंड पर जताया शक

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-15 15:39 GMT
एंकर अर्पिता तिवारी की मौत के मामले में पुलिस ने ब्वॉयफ्रेंड पर जताया शक

डिजिटल डेस्कमुंबई। मालाड के मालवणी इलाके में इमारत की 15वीं मंजिल से गिरकर एंकर अर्पिता तिवारी की मौत के मामले में अब तक की जांच में यह साफ हो गया है कि उनकी हत्या की गई है। घटना के वक्त अर्पिता के अलावा घर में उस वक्त पांच और लोग मौजूद थे। सभी से मालवणी पुलिस कई बार पूछताछ कर चुकी है। खासकर अर्पिता का ब्वॉयफ्रेंड संदेह के घेरे में है। वह हत्या के आरोप से इनकार कर रहा है।

हत्या के बाद शव बाथरूम की खिड़की से फेंकने का शक

दरअसल अर्पिता की लाश अर्धनग्न अवस्था में थी इसी के चलते उसके परिवार वालों को आत्महत्या के दावे पर संदेह हुआ। उनका कहना था कि कोई लड़की इस हालत में आत्महत्या नहीं करेगी। इसके अलावा वह जिंदगी में तरक्की कर रही थी और खुश थी, इसलिए भी आत्महत्या की बात परिवार वालों के गले नहीं उतरी। मामले की छानबीन में जुटी पुलिस ने पूरे हालात को समझने के लिए अर्पिता के कद काठी और वजन का पुतला उस खिड़की से गिराया।

पड़ताल में जुटी पुलिस

धक्का देकर गिराने के बाद पुतला ठीक वहीं गिरा जहां अर्पिता का शव मिला था। इससे साफ हो गया कि उसे किसी ने धक्का देकर मारा है। इसके अलावा खिड़की के कांच बड़ी सावधानी से हटाए गए थे। पुलिस को इस बात का पता चला है कि अर्पिता और उसके ब्वायफ्रेंड पंकज जाधव से उसके रिश्ते ठीक नहीं थे। शक इस बात का भी है कि जाधव के साथ रहने वाले अमित हजारे से अर्पिता की नजदीकी बढ़ रही थी शायद यही उसकी कत्ल की वजह हो। घटना के वक्त अर्पिता के अलावा घर में जाधव, हजारे, उनके दो दोस्त और एक नौकर था। पुलिस ने सभी से पूछताछ की है।

किसी तरह की आवाज नहीं सुनी

फिलहाल सभी दावा कर रहे हैं कि उन्होंने किसी तरह की आवाज नहीं सुनी और अर्पिता ने खुद खिड़की से छलांग लगाई है। जाधव ने पुलिस को बताया कि रात में उसका एक दोस्त बाथरूम जाने के लिए उठा लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने सोचा कि अंदर अर्पिता है। सुबह तक दरवाजा नहीं खुला तो उसे तोड़ा गया तो अंदर कोई नहीं था। बाद में अर्पिता का शव मिला।

अर्पिता के सिर पर वार कर की हत्या! 

पुलिस को शक है कि विवाद के बाद अर्पिता के सिर पर वार कर हत्या की गई और बाद में आत्महत्या साबित करने के लिए शव खिड़की से फेंक दिया गया। मामले में संदिग्ध अपना बयान बदल रहे हैं इसलिए शक और गहरा हो रहा है। सीनियर इंस्पेक्टर दीपक फटांगरे ने बताया कि मामले में संदिग्धों से पूछताछ हो रही है लेकिन फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

Similar News