अपस्टॉक्स ने किया ऐप पर नई सुविधाओं का ऐलान, जबलपुर में पैदा हुए हैं कंपनी के सीईओ

निवेश करना आसान अपस्टॉक्स ने किया ऐप पर नई सुविधाओं का ऐलान, जबलपुर में पैदा हुए हैं कंपनी के सीईओ

Bhaskar Hindi
Update: 2023-04-12 13:47 GMT
अपस्टॉक्स ने किया ऐप पर नई सुविधाओं का ऐलान, जबलपुर में पैदा हुए हैं कंपनी के सीईओ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली. देश के प्रमुख निवेश प्लेटफॉर्मों में से एक अपस्टॉक्स ने अपने ऐप पर नवीन सुविधाओं की घोषणा की है। इसके बाद भारतीय निवेशकों के लिए निवेश करना अब आसान हो जाएगा। एक करोड़ 15 लाख से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करने वाली अपस्टॉक्स ने पिछले एक साल में यूनिक क्लाइंट कोड में 25 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है, जिसमें राजधानी दिल्ली में मिलेनियल्स और जेन जेड का यूजर बेस लगभग 75 प्रतिशत है।

बता दें कि अपस्टॉक्स के सीईओ और को-फाउंडर रवि कुमार का जन्म जबलपुर में हुआ है। कुमार ने बताया कि वित्तीय निवेश के बारे में जागरूकता पैदा करने के हमारे प्रयासों को पूरे देश से अच्छा प्रतिसाद मिला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के हमारे 27 प्रतिशत यूजर छात्र हैं और 39 प्रतिशत लोग ऐसे हैं, जो निजी कंपनियों में कार्यरत हैं।

राजधानी में अपस्टॉक्स प्लेटफॉर्म पर व्यापार करने वाले होममेकर्स की संख्या सबसे अधिक है। उन्होंने कहा कि इक्विटी भागीदारी वेल्थ क्रिएशन का एक प्रमुख तरीका हो सकता है, अपस्टॉक्स का मुख्य अभियान मोटे तौर पर देश में निवेश की अवधारणा पर केन्द्रित है। उपयोगकर्ताओं को इंडेक्स फंड से परिचित कराकर अपस्टॉक्स मुद्रास्फीति को मात देने और संपत्ति बढ़ाने के लिए एक दीर्घकालिक समाधान प्रदान करता है।

Tags:    

Similar News